trendingNow11624247
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Pakistan Cricket: 'मुझे दिया गया था जहर, शाहिद अफरीदी ने मेरी...', इस क्रिकेटर ने लगा दिए गंभीर आरोप

Pakistan Cricket: पाकिस्तान के तमाम क्रिकेटर्स आए दिनों अपने किसी न किसी करतूत से चर्चा में रहते हैं. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स सबसे ज्यादा टीम इंडिया को लेकर दिए गए बयानों से चर्चा में आ जाते हैं. अब एक पूर्व क्रिकेटर ने अपने करियर को लेकर एक ऐसा खुलासा कर दिया है कि सुनने वाले के होश उड़ जाएं.         

Pakistan Cricket: 'मुझे दिया गया था जहर, शाहिद अफरीदी ने मेरी...', इस क्रिकेटर ने लगा दिए गंभीर आरोप
Stop
Zee News Desk|Updated: Mar 24, 2023, 06:40 AM IST

Former Pakistan cricketer shocking revelation: पाकिस्तान के तमाम क्रिकेटर्स आए दिनों अपने किसी न किसी करतूत से चर्चा में रहते हैं. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स सबसे ज्यादा टीम इंडिया को लेकर दिए गए बयानों से चर्चा में आ जाते हैं. अब एक पूर्व क्रिकेटर ने अपने करियर को लेकर एक ऐसा खुलासा कर दिया है कि सुनने वाले के होश उड़ जाएं. पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर ने आरोप लगाए हैं कि जब वह अपने करियर के बेस्ट फॉर्म में थे तब उन्हें जहर दिया गया था.

इस क्रिकेटर को दिया गया था जहर 

पकिस्तान के पूर्व ओपनर रहे इमरान नजीर ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. उन्होंने कहा है कि जब वह अपने करियर के बेस्ट फॉर्म में थे, तब उन्हें जहर दिया गया था. नादिर अली के पॉडकास्ट पर उन्होंने यह खुलासा करते हुए कहा कि जब मैंने हाल ही में अपना इलाज कराया तब एक रिपोर्ट में यह पता चला कि मुझे स्लो पोइजन दिया गया था. उन्होंने बताया कि यह एक ऐसा जहर है जो धीरे धीरे जोड़ों में असर करता है. 

8-10 साल चला इलाज 

नजीर ने यह भी बताया कि उनके जोड़ों का इलाज 8-10 साल तक चला जहर की वजह से मुझे बहुत दिक्कत हुई थी. मैं शुक्रगुजार हूं भगवान का कि इतनी गंभीर स्थिति में भी मैंने कभी भी बिस्तर नहीं पकड़ा. उन्होंने कहा कि मैं इससे 6-7 साल तक परेशान रहा था. नजीर ने आगे कहा कि जिसने भी मेरे साथ ऐसा किया मैंने कभी उसके बारे में कुछ बुरा नहीं सोचा. मारने वाले से अच्छा बचाने वाला होता है. 

IPL 2023 IND vs AUS
WPL 2023 Photo Gallery
2023 World Cup Team India

शाहिद अफरीदी को लेकर कही बड़ी बात 

नजीर ने पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर रहे शाहिद अफरीदी को लेकर बड़ी बात कही. उन्होंने कहा कि मैंने इलाज के दौरान अपनी सारी जमा-पूंजी खर्च कर दी थी. मेरे इलाज के अंतिम समय में मुझे पैसों की बहुत जरूरत थी. उस समय अफरीदी ने मेरी मदद की उन्होंने मेरे इलाज के लिए 40-50 लाख रुपए दिए थे. अफरीदी ने कहा था कि चिंता मत करो नजीर बस तुम ठीक हो जाओ.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}