trendingNow11304639
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Arjuna Ranatunga: श्रीलंका के महान क्रिकेटर अर्जुन रणतुंगा की बढ़ी मुश्किलें, SLC ने इस वजह से 2 अरब रुपये का हर्जाना मांगा

SLC Send LOD To Arjun Ranatunga: श्रीलंका टीम के पूर्व कप्तान और महान खिलाड़ी अर्जुन रणतुंगा की मुश्किलें बढ़ गईं हैं. उन्हें श्रीलंका क्रिकेट समिति ने लेटर ऑफ डिमांड भेजा है, जिसमें दो अरब रुपये की मांग की है. 

Arjuna Ranatunga: श्रीलंका के महान क्रिकेटर अर्जुन रणतुंगा की बढ़ी मुश्किलें, SLC ने इस वजह से 2 अरब रुपये का हर्जाना मांगा
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 16, 2022, 01:18 PM IST

Former Sri Lankan Captain Arjun Ranatunga: श्रीलंका क्रिकेट की कार्यकारी समिति (SLC) और अर्जुन रणतुंगा (Arjuna Ranatunga) के बीच लड़ाई अतिम चरण में पहुंच गई है. श्रीलंका क्रिकेट (SLC) की कार्यकारी समिति ने पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा के खिलाफ झूठे और अपमानजनक बयान देने के लिए उचित कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया है, जिससे अर्जुन रणतुंगा के लिए मुश्किलें खड़ी हो गईं हैं. 

2 अरब रुपये की मांग की 

श्रीलंका क्रिकेट (SLC) की कार्यकारी समिति के सदस्यों ने अर्जुन रणतुंगा (Arjuna Ranatunga) को मांग पत्र भेजे हैं, जिसमें 2 अरब रुपये के हर्जाने का दावा किया गया है. जिसमें एसएलसी प्रशासकों ने पूर्व कप्तान रणतुंगा से झूठे और अपमानजनक बयान देने के लिए हर्जाने की मांग की है. अर्जुन रणतुंगा श्रीलंका में राष्ट्रीय खेल परिषद के चीफ हैं. कार्यकारी समिति के सदस्यों ने उन्हें लेटर ऑफ डिमांड (LOD) भेजा है. 

कानूनी कार्यवाही की मांग 

एसएलसी (SLC) ने एक बयान में कहा कि एसएलसी कार्यकारी समिति ने सोमवार को हुई एक आपात बैठक में अर्जुन रणतुंगा (Arjuna Ranatunga) द्वारा हाल ही में किए गए 'झूठे, अपमानजनक और विकृत बयान' पर व्यापक विचार-विमर्श के बाद पूर्व विश्व कप विजेता क्रिकेट कप्तान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया. बयान में आगे कहा गया है कि रणतुंगा ने दुर्भावनापूर्ण इरादे से बात की है. उन्होंने एसएलसी की सद्भावना और प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया है. 

श्रीलंका को दिलाया था वर्ल्ड कप 

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने अर्जुन रणतुंगा (Arjuna Ranatunga) की कप्तानी में अपना एकमात्र वर्ल्ड कप 1996 में जीता था. अर्जुन रणतुंगा अपने समय के बेहतरीन बल्लेबाजों में गिने जाते हैं. उन्होंने श्रीलंका क्रिकेट को विदेशों में जीतना सिखाया. अर्जुन रणतुंगा ने श्रीलंका के लिए 93 टेस्ट मैच और 269 वनडे मैच खेले हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}