trendingNow12327970
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Virat Kohli : रात 1.30 बजे कानफोड़ू म्यूजिक से मचा रखा था हाहाकार, विराट कोहली के रेस्तरां पर FIR

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के बेंगलुरु में स्थित One8 Commune रेस्तरां पर FIR दर्ज हुई है. बेंगलुरु पुलिस ने One8 Commune रेस्तरां और पब के मैनेजर पर कथित तौर पर निर्धारित समय से ज्यादा तक चलाने का मामला दर्ज किया है. बेंगलुरु के कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में यह एफआईआर दर्ज की गई है.

Virat Kohli : रात 1.30 बजे कानफोड़ू म्यूजिक से मचा रखा था हाहाकार, विराट कोहली के रेस्तरां पर FIR
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Jul 09, 2024, 11:53 AM IST

Virat Kohli Restaurant FIR : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के बेंगलुरु में स्थित One8 Commune रेस्तरां पर FIR दर्ज हुई है. बेंगलुरु पुलिस ने One8 Commune रेस्तरां और पब के मैनेजर पर कथित तौर पर निर्धारित समय से ज्यादा तक चलाने का मामला दर्ज किया है. बेंगलुरु के कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में यह एफआईआर दर्ज की गई है.

कोहली के रेस्तरां पर FIR

पुलिस ने बताया कि 6 जुलाई की रात को कब्बन पार्क थाने की पुलिस ने कर्नाटक सरकार द्वारा तय नियमों से बाहर काम करने वाले रेस्तरां, बार और पब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया. पुलिस के मुताबिक कस्तूरबा रोड पर स्थित वन8 कम्यून, चर्च स्ट्रीट पर स्थित एम्पायर रेस्तरां और ब्रिगेड रोड पर स्थित पैन्जियो बार एंड रेस्तरां के मैनेजर के खिलाफ कब्बन पार्क थाने में FIR दर्ज की गई है. तय समय सीमा के बाद भी कस्टमर्स को आने की अनुमति देने के आरोप में मामले में FIR दर्ज की गई है.

1 बजे तक का है टाइम लेकिन...

बेंगलुरु में पब रात 1 बजे तक ही खुले रह सकते हैं. इसके बाद रेस्तरां में किसी भी तरह के खाने-पीने या म्यूजिक बजाने की अनुमति नहीं है. एक रिपोर्ट में कहा गया, 'कस्तूरबा रोड स्थित वन8 कम्यून पब 6 जुलाई को रात 1.20 बजे कस्टमर्स को सर्व करता पाया गया, जो कि टाइम लिमिट से ऊपर का समय है.' बंद होने के समय के बाद भी कस्टमर्स को सर्विस देने के लिए तीन अन्य रेस्तरां/पब पर भी कार्रवाई की गई है.

पिछले साल शुरू हुआ था रेस्तरां 

दिल्ली और मुंबई में अच्छे रेस्पोंस के बाद विराट कोहली के वन8 कम्यून की ब्रांच पिछले साल दिसंबर में बेंगलुरु में भी शुरू की गई. एक इंटरव्यू में विराट ने बेंगलुरु को अपना पर्सनल पसंदीदा शहर बताया और कहा कि यह ‘उनके दिल के करीब है. इसलिए, उन्होंने इस रेस्तरां को यहां खोलने का फैसला किया. लॉन्च होने के कुछ समय बाद ही कब्बन पार्क के पास स्थित वन8 कम्यून रेस्तरां को लोगों ने पॉप्युलर बना दिया. बता दें कि वन8 कम्यून की दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता सहित कई बड़े शहरों में ब्रांच हैं.

Read More
{}{}