trendingNow11942773
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Virat Kohli: 'कोहली को बॉलिंग दो', फैंस ने की डिमांड, तो विराट ने नहीं किया निराश; वीडियो वायरल

World Cup 2023: भारत ने श्रीलंका को वर्ल्ड कप 2023 के लीग मैच में 55 रनों पर ढेर कर 302 रनों से बड़ी जीत दर्ज कर ली. इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें फैंस कोहली को बॉलिंग दो की मांग कर रहे हैं.

Virat Kohli: 'कोहली को बॉलिंग दो', फैंस ने की डिमांड, तो विराट ने नहीं किया निराश; वीडियो वायरल
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Nov 03, 2023, 02:30 PM IST

Virat Kohli Viral Video: भारत वर्ल्ड कप 2023 के टॉप-4 के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है. 2 नवंबर को वानखेड़े में जबरदस्त मैच देखने को मिला, जिसमें टीम इंडिया ने श्रीलंका को सिर्फ 55 रनों पर समेटकर मुकाबला 302 रनों से अपने नाम कर लिया. वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की यह सबसे बड़ी जीत है. इस मैच का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फैंस कुछ डिमांड करते  हैं जिसके बाद कोहली निराश नहीं करते.

ऐसा रहा मैच

टीम इंडिया के लिए इस मैच में सबसे ज्यादा रन शुभमन गिल ने बनाए. हालांकि, वह अपने वर्ल्ड कपा मेडन शतक से सिर्फ 8 रन दूर रह गए. गिल ने 11 चौके और 2 छक्कों की मदद से 92 रनों की पारी खेली. इसके अलावा कोहली भी ODI में अपने 49वें शतक से सिर्फ 12 रन पहले कैच आउट हो गए. कोहली ने 11 चौकों की मदद से 88 रन बनाए, जबकि श्रेयस अय्यर ने 3 चौके और 6 ताबड़तोड़ छक्के जड़ते हुए 82 रनों की पारी खेली. इनकी बदौलत टीम इंडिया ने 357 रनों पर बड़ा स्कोर खड़ा किया. श्रीलंकाई बल्लेबाज लक्ष्य का पीछा करते 55 रनों पर ही सिमट गई. मोहम्मद शमी ने घातक गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लिए जबकि सिराज ने तीन विकेट चटकाए. वहीं, बुमराह और जडेजा को 1-1 विकेट मिला.

कोहली का वीडियो हुआ वायरल

दूसरी पारी के दौरान का विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, विराट स्लिप में फील्डिंग कर रहे थे तभी स्टेडियम में बैठे दर्शन चिल्लाने लगे कि कोहली को बॉलिंग दो. इसके बाद कोहली फैंस को निराश न करते हुए यह सुनकर गेंदबाजी का एक्शन करके दिखाते हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ये वीडियो भी हुआ वायरल

विराट कोहली का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें वह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि फैंस 'माई नेम इज लखन' गाने को गए रहे होते हैं. इसे सुनकर स्लिप में मौजूद विराट कोहली गाने के स्टेप करने लगते हैं. उनके इस अंदाज को स्टेडियम में मौजूदा दर्शक खूब पसंद करते हैं.

Read More
{}{}