trendingNow12358985
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

'वो थोड़ा फैशन में लग गया...', ईशान किशन को लेकर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का अजीब बयान, फैंस हो गए हैरान

विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन पिछले साल साउथ अफ्रीका दौरे को बीच में छोड़ने के बाद से भारतीय टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं. 26 साल के इस खिलाड़ी को इस साल की शुरुआत में बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया गया था.

'वो थोड़ा फैशन में लग गया...', ईशान किशन को लेकर पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का अजीब बयान, फैंस हो गए हैरान
Stop
Rohit Raj|Updated: Jul 29, 2024, 08:10 PM IST

विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन पिछले साल साउथ अफ्रीका दौरे को बीच में छोड़ने के बाद से भारतीय टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं. 26 साल के इस खिलाड़ी को इस साल की शुरुआत में बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया गया था. ऋषभ पंत, संजू सैमसन और अन्य उभरते हुए विकेटकीपर-बल्लेबाजों के कारण ईशान के भारतीय टीम में वापसी की संभावनाएं हर सीरीज के साथ कम होती जा रही हैं.

आईपीएल में भी किया था खराब प्रदर्शन

ईशान पिछले साल भारत में हुए वनडे वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे, लेकिन किसी भी मैच में नहीं खेले. इसके बाद उन्होंने साउथ अफ्रीका में भारतीय टेस्ट टीम को अचानक छोड़ दिया. उन्होंने थकान का हवाला दिया था. इसके बाद वह भारतीय क्रिकेट बोर्ड के आदेश के खिलाफ घरेलू क्रिकेट से भी दूर रहे. ईशान का आईपीएल 2024 में भी खराब प्रदर्शन रहा. उन्होंने 14 मैचों में केवल 324 रन बनाए. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप टीम में भी नहीं चुना गया था.

पाकिस्तानी क्रिकेटर दी अपनी राय

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर बासित अली ने हाल ही में ईशान के पतन के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि उन्होंने अपना फोकस खो दिया है. अपने यूट्यूब चैनल पर एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए बासित ने कहा कि ईशान के टीम में वापसी की संभावना कम दिख रही है.

ये भी पढ़ें: Asia Cup: 35 साल बाद...भारत 2025 में करेगा एशिया कप की मेजबानी, बांग्लादेश को भी मिली खुशखबरी

'वह थोड़ा फैशन में लग गया'

बासिल अली ने कहा, ''ईशान किशन बहुत पीछे चला गया है. वह थोड़ा फैशन में लग गया था. संजू सैमसन को अच्छा प्रदर्शन करना होगा और ऋषभ पंत को भी. पंत को गौतम गंभीर टी20 में देख रहे हैं. हमें वनडे में रोहित के आने पर देखना होगा.''

ये भी पढ़ें: Video Watch: पाकिस्तान की गीदड़भभकी...पूर्व क्रिकेटर ने की ओछी बात, हरभजन सिंह पर साधा निशाना

ईशान किशन ने दी थी सफाई

इसी महीने ईशान ने साउथ अफ्रीका सीरीज को बीच में छोड़ने के कारणों को बताया था. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को बताया था, ''मैं रन बना रहा था और फिर खुद को बेंच पर पाया. ये चीजें टीम खेल में होती हैं, लेकिन मैंने यात्रा की थकान का अनुभव किया. इसका मतलब था कि कुछ गलत था. मैं अच्छा या सही महसूस नहीं कर रहा था और इसलिए मैंने ब्रेक लेने का फैसला किया. हालांकि, दुख की बात है कि मेरे परिवार और कुछ करीबी लोगों के अलावा किसी ने भी इसे समझा नहीं.''

Read More
{}{}