trendingNow11202704
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Katherine Brunt Nat Sciver Marriage: इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर्स ने आपस में की शादी, 5 साल से चल रहा था रिलेशनशिप

Katherine Brunt Nat Sciver Marriage: इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर नट साइवर और कैथरीन ब्रंट ने आपस में शादी कर ली. दोनों ही क्रिकेटर्स पांच साल से रिलेशनशिप में थीं. 

Instagram
Stop
Zee News Desk|Updated: May 30, 2022, 11:23 PM IST

Katherine Brunt Nat Sciver Marriage: इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर नट साइवर और कैथरीन ब्रंट ने रविवार को शादी कर ली. यह जानकारी इंग्लैंड क्रिकेट ने सोमवार को एक ट्वीट के जरिए दी.  कप्तान हीथर नाइट, डेनिएल व्याट, लोकप्रिय कमेंटेटर ईसा गुहा और जेनी गुन जैसी इंग्लैंड की वर्तमान और पूर्व महिला क्रिकेटरों ने दोनों के विवाह समारोह में भाग लिया. 

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर्स ने की शादी 

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर गुहा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस खबर की पुष्टि की. इंग्लैंड क्रिकेट ने सोमवार दोपहर (आईएसटी) ट्वीट किया, 'कैथरीन ब्रंट और नट साइवर को ढेर सारी शुभकामनाएं.' गुहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी में कहा, 'प्राउड, लव यू नट साइवर और कैथरीन ब्रंट.' गुहा ने दो महिला क्रिकेटरों के विवाह समारोह की तस्वीरें भी साझा की. गुहा ने लिखा, 'सभी को कैथरीन ब्रंट और नेट साइवर, इन सुंदरियों पर बहुत गर्व है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isa Guha (@isaguha)

पांच साल से चल रहा था रिलेशनशिप

नट साइवर और कैथरीन ब्रंट पांच से रिलेशनशिप में थीं.  2017-18 में इस कपल ने रिलेशनशिप में होने की अधिकारिक घोषणा की थी, दोनों ही क्रिकेटर्स 2020 में शादी करना चाहती थी मगर कोरोना वायरल महामारी के चलते दो साल बाद अब इन दोनों ने शादी की. साइवर और ब्रंट दोनों इंग्लैंड के 2017 वर्ल्ड कप विजेता अभियान का हिस्सा थे और न्यूजीलैंड में 2022 वर्ल्ड कप में भी खेले थे, जहां इंग्लैंड फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से 71 रनों से हारने के बाद मेगा इवेंट का उपविजेता बना था. 

पहले भी हो चुका है ऐसा 

यह पहली बार नहीं है जब समान लिंग वाली महिला क्रिकेटरों ने शादी की हो या क्रिकेट की दुनिया में सगाई की हो. नट साइवर और कैथरीन ब्रंट की शादी से पहले न्यूजीलैंड की एमी सैटरथवेट और ली ताहुहू के साथ दक्षिण अफ्रीका की मारिजैन कप और डेन वैन नीकेर भी शादी के बंधन में बंध चुकी हैं.

Read More
{}{}