trendingNow11211792
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Rohit Sharma: रोहित का फैन हुआ मुंबई इंडियंस का ये सुपरस्टार खिलाड़ी, कप्तान के लिए कही ये बात

Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस के एक स्टार खिलाड़ी ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है. आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन बहुत ही खराब रहा. टीम प्लेऑफ तक का रास्ता नहीं तय कर पाई. 

File Photo
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 09, 2022, 03:32 PM IST

Rohit Sharma: IPL 2022 मुंबई इंडियंस के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. मुंबई टीम को 10 मैच हारकर प्लेऑफ की रेस से बाहर होना पड़ा. अब मुंबई इंडियंस के सुपरस्टार खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेविस ने कप्तान रोहित शर्मा के लिए बड़ी बात कही है. 

डेवाल्ड ब्रेविस ने दिया ये बयान 

मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अकाउंट से डेवाल्ड ब्रेविस का बयान पोस्ट किया है. इसमें ब्रेविस ने कहा,'मुझे लगता है कि उनकी कप्तानी में खेलना एक खिलाड़ी का सपना होता है. वह वास्तव में आपका समर्थन करते हैं और वह आप पर कोई दबाव नहीं डालते. वह चाहते हैं कि आप मैदान पर जाएं और खेल का पूरा मजा उठाएं.' डेवाल्ड ब्रेविस ने आगे बोलते हुए कहा कि रोहित शर्मा मैदान पर बहुत ही सपोर्टिव हैं. वह आपको खेल के बारे में बताते भी रहते हैं. 

आखिरी चरण में की वापसी 

डेवाल्ड ब्रेविस ने आगे बोलते हुए कहा कि आईपीएल 2022 के पहले हाफ में मुंबई इंडियंस ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया, लेकिन आखिरी चरण में कप्तान रोहित शर्मा की मदद से अच्छा खेलने में कामयाब रहे. पहले 8 मुकाबले हमारे लिए मुश्किल थे. लेकिन, आखिरी के 6 मुकाबलों में हम और एकजुट होकर खेलें और हमने कुछ मुकाबलों में जीत हासिल की. हमारी कोशिश पॉजिटिव रहने की थी. हमने काफी प्रैक्टिस की. 

मेगा ऑक्शन में खुली किस्मत 

मुंबई इंडियंस ने डेवाल्ड ब्रेविस को आईपीएल 2022 में 3 करोड़ रुपये में खरीदा था. वहीं, मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए डेवाल्ड ब्रेविस ने 23 की औसत से कुल 161 रन बनाए, लेकिन उनका स्ट्राइक रेट 142 से ऊपर का रहा. रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है. 

Read More
{}{}