trendingNow11960808
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

सचिन तेंदुलकर और जय शाह के साथ ये कौन देख रहा है मैच, आपने पहचाना क्या?

David Beckham: उन्होंने सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली समेत अन्य क्रिकेटरों से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने मैच भी देखा. वे सचिन तेंदुलकर और जय शाह के साथ मैच देखते हुए दिखाई दिए.

सचिन तेंदुलकर और जय शाह के साथ ये कौन देख रहा है मैच, आपने पहचाना क्या?
Stop
Gaurav Pandey|Updated: Nov 15, 2023, 06:02 PM IST

India vs New Zealand Live: 15 नवंबर की तारीख इतिहास में दर्ज हो गई. इस दिन मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम चकाचौंध नजर आया. विराट कोहली ने अपना पचासवां वनडे शतक मारा और सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया. इस मैच को देखने के लिए देश दुनिया के तमाम सेलेब्रेटी दिखाई दिए. तभी लाइव मैच में कैमरा एक ऐसे शख्स की तरफ घूम गया जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. यह शख्स सचिन तेंदुलकर और जय शाह के साथ बैठकर मैच देख रहा था. यह कोई और नहीं बल्कि इंग्लैंड के दिग्गज फुटबॉलर डेविड बेकहम हैं. 

इंग्लैंड फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान
असल में बुधवार 15 नवंबर को इंग्लैंड फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान डेविड बेकहम वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 सेमीफाइनल में पहुंचे हैं. इस दौरान उन्होंने सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली समेत अन्य क्रिकेटरों से मुलाकात की है. इसके बाद उन्होंने मैच भी देखा. वे सचिन तेंदुलकर और जय शाह के साथ मैच देखते हुए दिखाई दिए. इससे पहले भी बेकहम कैमरे की नजर में आए जब वे और सचिन तेंदुलकर वानखेड़े के मैदान पर वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ आ रहे थे.

जैसे ही बेकहम मैदान पर आए 
उस समय भारतीय क्रिकेट टीम मैदान पर फुटबॉल खेल रही थी. जैसे ही बेकहम मैदान पर आए थे तो विराट कोहली ने उनकी तरफ फुटबॉल को हिट किया. इसके बाद बेकहम भी विराट कोहली का साथ देने लगे. उन्होंने कुछ देर विराट के साथ फुटबॉल खेला. इस बीच बेकहम के साथ सचिन तेंदुलकर भी चलते रहे. फिलहाल सचिन तेंदुलकर और डेविड बेकहम की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन पर फैन्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

इसके अलावा मैच शुरू होने से पहले विराट कोहली को भी मैदान पर डेविड बेकहम से बात करते हुए देखा गया. फिर विराट कोहली, डेविड बेकहम और सचिन तेंदुलकर की तिकड़ी को सीमा रेखा के पास बातचीत करते हुए भी देखा गया. बाद में बेकहम ने सचिन और जय शाह के साथ बैठकर मैच देखा.

Read More
{}{}