trendingNow11433817
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

T20 WC: इस खिलाड़ी ने पार की सारी हदें, रेप के दौरान महिला का गला तक दबाया! जांच कराने की आई नौबत

Sri Lanka Cricketer Arrested: टी20 वर्ल्ड कप-2022 के लिए श्रीलंकाई टीम के साथ गए दनुष्का गुणतिलका पर एक महिला ने रेप के आरोप लगाए हैं. महिला ने दावा किया है कि एक वक्त पर गुणतिलका ने इतनी जबरदस्ती से गला दबाया गया कि उसे 'अपनी जान जाने का डर' सताने लगा था.

Danushka Gunathilaka (Instagram)
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 10, 2022, 06:49 AM IST

Danushka Gunathilaka choked Sydney Woman: श्रीलंका के बल्लेबाज दनुष्का गुणतिलका की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब एक रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में महिला का यौन उत्पीड़न करने के दौरान उसका गला बुरी तरह दबा दिया था. बाद में महिला को परेशानी हुई जिसके लिए उसने जांच तक कराई. दनुष्का को टी20 वर्ल्ड कप-2022 के दौरान सिडनी में टीम होटल से गिरफ्तार किया गया था. 

महिला ने दिया बयान

श्रीलंका के बल्लेबाज दनुष्का गुणतिलका की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. अब एक रिपोर्ट में बताया गया है कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में महिला का यौन उत्पीड़न करने के दौरान उसका गला बुरी तरह दबा दिया था. बाद में महिला को परेशानी हुई जिसके लिए उसने जांच तक कराई. दनुष्का को टी20 वर्ल्ड कप-2022 के दौरान सिडनी में टीम होटल से गिरफ्तार किया गया था. 

ब्रेन स्कैन कराने की पड़ी जरूरत

समाचार एजेंसी एएफपी की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीलंकाई बल्लेबाज दनुष्का गुणतिलका ने महिला का गला इतनी बुरी तरहज दबाया कि उसे ब्रेन स्कैन कराना पड़ा. गुणतिलका को यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से प्रतिबंधित कर दिया गया है. उन्हें गत रविवार को सिडनी में यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद गिरफ्तार किया गया. वह ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप के लिए राष्ट्रीय टीम के साथ थे लेकिन चोट के कारण उन्हें मेगा इवेंट से बाहर होना पड़ा.

'जान का डर था'

सिडनी में एक महिला ने आरोप लगाया है कि दनुष्का ने उसके साथ रेप किया. बुधवार को सार्वजनिक किए गए दस्तावेजों के अनुसार, महिला ने पुलिस को बताया कि 31 वर्षीय खिलाड़ी गुणतिलका के साथ उसकी मुलाकात एक बुरे सपने में बदल गई जिसमें उसे अपनी जान तक का डर था. अदालत के बिना सील किए गए दस्तावेजों का हवाला देते हुए स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में बुधवार को कहा गया कि महिला ने दनुष्का पर ऑस्ट्रेलिया में कई बार उसका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया. उसने दावा किया कि एक वक्त पर गुणतिलका ने इतनी जबरदस्ती से गला दबाया गया कि उसे 'अपनी जान जाने का डर सताने लगा था.

'सहमति के बिना ही...'

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया रिपोर्ट में पुलिस दस्तावेजों के हवाले से कहा गया है, 'शिकायतकर्ता ने उसकी कलाई पकड़कर आरोपी का हाथ हटाने की कोशिश की, लेकिन आरोपी ने उसके गले को जोर से दबा दिया. शिकायतकर्ता अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रही थी. उसने लगातार आरोपी से दूर जाने की कोशिश की, एक स्पष्ट संकेत है कि वह सहमति नहीं दे रही थी.' मामले की अगली सुनवाई 12 जनवरी को तय की गई है.

डेटिंग ऐप से हुई मुलाकात

न्यू साउथ वेल्स पुलिस की रिपोर्ट में बताया गया है कि एक ऑनलाइन डेटिंग ऐप के जरिए दनु्ष्का और महिला के बीच कई दिनों तक बातचीत हुई. बाद में महिला ने उस व्यक्ति से मुलाकात की. आरोप है कि उसने 2 नवंबर, 2022 की शाम को उसका यौन उत्पीड़न किया. जांच के हिस्से के रूप में अपराध स्थल की जांच की गई है. विशेषज्ञ पुलिस द्वारा रोज बे में एक पते पर भी जांच की गई, फिर पूछताछ के बाद 31 वर्षीय एक व्यक्ति को सिडनी के ससेक्स स्ट्रीट के एक होटल से गिरफ्तार किया गया.'

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}