trendingNow12190888
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

CSK vs SRH: CSK को डबल झटका, हैदराबाद के खिलाफ पथिराना और मुस्तफिजुर के बिना क्यों उतरी टीम?

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का 18वां मुकाबला खेला गया. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दो घातक क्रिकेटर्स के बिना खेली. मुस्तफिजुर रहमान और मथीशा पथिराना प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं रहे.

CSK vs SRH: CSK को डबल झटका, हैदराबाद के खिलाफ पथिराना और मुस्तफिजुर के बिना क्यों उतरी टीम?
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Apr 05, 2024, 08:42 PM IST

CSK vs SRH IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का 18वां मैच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया. इस मैच का टॉस हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने जीता और चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस मैच में दो स्टार क्रिकेटर्स के बिना उतरी. तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान और मथीशा पथिराना प्लेइंग-11 का हिस्सा नहीं रहे. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम तीन बदलावों के साथ खेली.

क्यों नहीं खेले मुस्तफिजुर?

मुस्तफिजुर रहमान, जो अभी तक इस सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं, उनको लेकर खबरें आई थी कि इस साल जून में वेस्ट इंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए) में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए वीजा से संबंधित कुछ दिक्कतों को सुलझाने के लिए बांग्लादेश वापस लौट गए हैं. मुस्तफिजुर कम से कम 2 मैचों में चेन्नई की टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए यह एक बड़े झटके से कम नहीं हैं, क्योंकि वह शानदार लय में हैं.

पथिराना हुए चोटिल

मथीशा पथिराना जो पहले ग्रेड 1 हैमस्ट्रिंग चोट से उबर गए और सीएसके की प्लेइंग इलेवन में लौट आए. वह अब निगल के चलते इस मुकाबले में नहीं खेले. टॉस के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ ने कहा कि तेज गेंदबाज को चोट लगी है और इसलिए उन्हें SRH के खिलाफ मैच से बाहर कर दिया गया. बता दें कि पथिराना ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए एक मैच में गजब की गेंदबाजी की थी और अपनी यॉर्कर गेंदों से गिल्लियां उड़ाई थीं.

इस प्लेइंग-11 के साथ उतरी चेनई की टीम

ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोइन अली, डेरिल मिचेल, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, महेश तीक्षणा.

हैदराबाद की ऐसी रही प्लेइंग-11 

अभिषेक शर्मा, एडेन मार्करम, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, नितीश रेड्डी, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), जयदेव उनादकट, भुवनेश्वर कुमार, मयंक मारकंडे, टी नटराजन.

Read More
{}{}