trendingNow11571293
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Live मैच में सिगरेट के कश लगाते दिखे कोच, फैंस आग बबूला, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

BPL 2023: क्रिकेट में ऐसी कुछ घटनाएं होती हैं, जिसकी वजह से पूरे क्रिकेट जगत को शर्मसार होना पड़ता है, लेकिन एक ऐसा विवाद सामने आया है जिसने सारी हदें पार कर दी हैं. बांग्लादेश में चल रहे बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में एक मैच के दौरान ऐसी घटना हुई जिसके बाद क्रिकेट जगत को एक बार फिर शर्मसार होना पड़ा है. यह हरकत एक टीम के हेड कोच ने की है. 

Live मैच में सिगरेट के कश लगाते दिखे कोच, फैंस आग बबूला, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 14, 2023, 12:31 PM IST

BPL 2023: क्रिकेट में ऐसी कुछ घटनाएं होती हैं, जिसकी वजह से पूरे क्रिकेट जगत को शर्मसार होना पड़ता है, लेकिन एक ऐसा विवाद सामने आया है जिसने सारी हदें पार कर दी हैं. बांग्लादेश में चल रहे बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में एक मैच के दौरान ऐसी घटना हुई जिसके बाद क्रिकेट जगत को एक बार फिर शर्मसार होना पड़ा है. यह हरकत एक टीम के हेड कोच ने की है. 

Live मैच में सिगरेट के कश लगाते दिखे कोच

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खुलना टाइगर्स के हेड कोच खालिद महमूद मैच के दौरान ड्रेसिंग रूम में सिगरेट के कश लगाते नजर आए. यह मैच खुलना टाइगर्स और फॉर्च्यून बारिशल के बीच में हो रहा था. इसी बीच कोच महमूद ड्रेसिंग रूम में बैठे हुए थे. उन्होंने सिगरेट निकाली, जलाई और बिंदास अंदाज में पीने लगे. उनकी यह घटना कैमरे में कैद हो गई.   

महमूद पर भड़के फैंस 

सिगरेट पीते हुए उनकी तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई क्रिकेट फैंस आग बबूला हो गए और सोशल मीडिया पर जमकर उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया. साथ ही क्रिकेट फैंस ने उनपर कड़ी कार्रवाई की मांग भी की है. बता दें की ऐसे मैच के दौरान सिगरेट पीना नियमों का उल्लंघन है. देखने वाली बात यह होगी की उन पर क्या करवाई होती है.  

पहले भी हो चुका है सिगरेट कांड 

आपको बता दें कि इससे पहले भी मैच के दौरान ऐसी हरकत देखने को मिली है. पिछले साल बांग्लादेश प्रीमियर लीग में ही अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद मैदान पर ही सिगरेट पीते नजर आए थे. मैच बारिश के कारण देरी से शुरू होने वाला था इसी बीच शहजाद ने बीच मैदान पर ही सिगरेट जलाई और पीने लगे. जिसके बाद उनपर जुर्माना भी लगाया गया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Read More
{}{}