trendingNow12203048
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Delhi Capitals: ऋषभ पंत की टीम को लगा तगड़ा झटका, मैच विनर ऑलराउंडर अचानक IPL छोड़ लौटा स्वदेश

ऋषभ पंत की कप्तानी में आईपीएल 2024 खेल रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम को एक तगड़ा झटका लगा है. एक विदेशी मैच विनर ऑलराउंडर अचानक टीम का साथ छोड़कर अपने देश लौट गया है.

Delhi Capitals: ऋषभ पंत की टीम को लगा तगड़ा झटका, मैच विनर ऑलराउंडर अचानक IPL छोड़ लौटा स्वदेश
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Apr 13, 2024, 11:52 PM IST

Big Blow for Delhi Capitals: दिल्ली कैपिटल्स को ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श के दाहिनी हैमस्ट्रिंग में चोट का इलाज कराने के लिए ऑस्ट्रेलिया लौटने से बड़ा झटका लगा है. ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक मार्श को जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया का कप्तान बनाया जाना तय है. उन्हें दिल्ली टीम मैनेजमेंट के साथ बातचीत के बाद वापस बुला लिया गया. हालांकि, मौजूदा सीजन में उनकी उपलब्धता पर अंतिम निर्णय लिया जाना बाकी है. मार्श ने दिल्ली की टीम के लिए पिछला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेला था. 

दो मुकाबले नहीं खेल पाए

मार्श मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ टीम के पिछले दो मुकाबलों में नहीं खेल पाए थे. इस सीजन में मार्श का सर्वोच्च स्कोर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 23 रन रहा है. दिल्ली ने इस मैच को 12 रन से जीता था. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ वह खाता खोलने में नाकाम रहे थे. मार्श के अलावा ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के चोटिल होने से भी दिल्ली कैपिटल्स की परेशानी और बढ़ गयी है. 

गुजरात से है अगला मुकाबला

दिल्ली कैपिटल्स को अपना अगला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है. लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ कैच पकड़ने का प्रयास करते समय वॉर्नर की उंगली में चोट लग गई. उनकी उंगली में सूजन थी और टीम के अहमदाबाद पहुंचने पर उनका स्कैन कराया गया. हालांकि, वह इस मैच में खेलेंगे या नहीं, यह मैच के दौरान ही पता चलेगा. दिल्ली की टीम को अपने पिछले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जीत मिली थी.

9वें नंबर पर दिल्ली की टीम

दिल्ली कैपिटल्स की टीम का इस आईपीएल सीजन में अभी तक कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा है. टीम ने अभी तक खेले 6 मैचों में सिर्फ 2 ही जीत दर्ज की हैं और 4 में उसे हार मिली है. चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दिल्ली ने अपने मैच जीते. वहीं, मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइटराइडर्स, राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के खिलाफ ऋषभ पंत की टीम को हार का सामना करना पड़ा है. दिल्ली की टीम पॉइंट्स टेबल में 4 अंकों के साथ 9वें नंबर पर है.

Read More
{}{}