trendingNow12389062
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

भारतीय पेसर ने बर्थडे पर वाइफ को दिया ऐसा सरप्राइज, Better-Half ने फिर यूं लुटाया प्यार

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने अपनी पत्नी के बर्थडे पर उन्हें सरप्राइज दिया. भुवनेश्वर कुमार ने अपनी पत्नी नुपुर नागर को सरप्राइज बर्थडे पार्टी देकर चौंका दिया. नुपुर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है.

भारतीय पेसर ने बर्थडे पर वाइफ को दिया ऐसा सरप्राइज, Better-Half ने फिर यूं लुटाया प्यार
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Aug 18, 2024, 01:26 AM IST

Bhuvneshwar Kumar Wife Birthday Celebrations : भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भले ही क्रिकेट के मैदान पर अपनी स्विंग से घातक साबित होते हों, लेकिन मैदान के बाहर अपने चाहने वालों के लिए दिल को छू लेने वाले जेस्चर करते नजर आते हैं. भुवनेश्वर ने अपनी पत्नी नुपुर नागर को उनके जन्मदिन पर सरप्राइज दिया है. उन्होंने अपनी पत्नी के लिए एक शानदार बर्थडे पार्टी रखी, जिसमें उनके करीबी दोस्त भी शामिल रहे. उनकी पत्नी नुपुर ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो भी शेयर किया है. नूपुर ने भुवनेश्वर को सरप्राइज पार्टी के लिए धन्यवाद भी कहा. 

वाइफ ने यूं लुटाया प्यार

भुवनेश्वर कुमार से सरप्राइज पार्टी मिलने के बाद उनकी पत्नी नूपुर नागर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा, 'एक बार फिर भुवनेश्वर ने मुझे ऐसे अमेजिंग जन्मदिन के साथ सरप्राइज किया, जिसे मैं हमेशा याद रखूंगी और संजो कर रखूंगी!?? इसे इतनी शानदार मजेदार रात बनाने के लिए सभी का धन्यवाद और खूबसूरत शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nupur Nagar (@nupurnagar)

2017 में हुई थी शादी

बता दें कि इस कपल ने 23 नवंबर, 2017 को उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पारंपरिक समारोह में नुपुर नागर से शादी की. इस कपल का रिश्ता बचपन में शुरू हुआ, जो दोस्ती से एक गहरे बंधन में बदल गया. इंजीनियर नुपुर ने भुवनेश्वर की क्रिकेट यात्रा के दौरान उनका काफी सपोर्ट किया है. उनकी शादी एक प्राइवेट फंक्शन था, जिसमें परिवार के करीबी लोग और दोस्त शामिल हुए. बाद में मेरठ और दिल्ली में कपल ने शानदार रिसेप्शन का आयोजन किया. भुवनेश्वर और नूपुर को 2021 में एक बेटी हुई, जिसका नाम इस कपल ने अकसाह रखा है.

भुवनेश्वर का क्रिकेट करियर

भुवनेश्वर के क्रिकेट करियर पर नजर डालें तो आखिरी बार 26 मई को आईपीएल 2024 के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान मैच खेला था. पैट कमिंस की अगुआई वाली टीम हैदराबाद फाइनल में केकेआर से हार गई थी. 34 साल के पेसर भुवनेश्वर ने SRH के लिए 16 मैचों में हिस्सा लिया और 9.35 की इकॉनमी रेट से 11 विकेट लिए. भारतीय जर्सी में उनकी आखिरी मैच 2022 में न्यूजीलैंड के खिलाफ था. इसके बाद से उन्हें किसी भी फॉर्मेट में मौका नहीं मिला है. उनके नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 294 विकेट हैं.

Read More
{}{}