trendingNow11840446
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Team India: विराट कोहली की इस हरकत से नाराज हुआ BCCI, इस बात को लेकर मच गया बवाल

Asia Cup 2023: विराट कोहली की इस हरकत के बाद टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने रोका है. बता दें कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एशिया कप 2023 में अपने बल्ले से गदर मचाने के लिए तैयार हैं. इस साल एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा, जिसमें विराट कोहली का बहुत शानदार रिकॉर्ड है.

Team India: विराट कोहली की इस हरकत से नाराज हुआ BCCI, इस बात को लेकर मच गया बवाल
Stop
Tarun Verma |Updated: Aug 25, 2023, 09:39 AM IST

Virat Kohli News: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) विराट कोहली की एक हरकत से नाराज हो गया है. टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ लगातार जुड़े रहते हैं. विराट कोहली अक्सर अपने करियर के हर छोटे-बड़े मोमेंट्स को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलते हैं.विराट कोहली ने इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक ऐसी पोस्ट शेयर कर दी जो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को बिल्कुल भी रास नहीं आई है.  

विराट कोहली की इस हरकत से नाराज हुआ BCCI

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने हाल ही में हुए अपने यो-यो टेस्ट का स्कोर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. एशिया कप 2023 से पहले टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का यो-यो टेस्ट हुआ है. विराट कोहली ने इस यो-यो टेस्ट में 17.2 स्कोर हासिल किए हैं. फिर क्या था, 34 साल के विराट कोहली अपने यो-यो टेस्ट के स्कोर से उत्साहित हो गए और उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए यो-यो टेस्ट का स्कोर शेयर कर दिया. 

इस बात को लेकर मच गया बवाल 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को विराट कोहली की ये हरकत बिल्कुल भी पसंद नहीं आई. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक विराट कोहली के यो-यो टेस्ट का स्कोर शेयर करने पर बीसीसीआई के टॉप ऑफिशियल्स नाराज हुए हैं. दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार कोई भी टीम इंडिया का क्रिकेटर अपने यो-यो टेस्ट के स्कोर को सार्वजनिक नहीं कर सकता है. बता दें कि ऐसा करना भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के कॉन्ट्रैक्ट क्लॉज का उल्लंघन है. विराट कोहली की इस हरकत के बाद टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपना यो-यो टेस्ट का स्कोर सार्वजनिक करने से रोका है. बता दें कि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली एशिया कप 2023 में अपने बल्ले से गदर मचाने के लिए तैयार हैं. इस साल एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा, जिसमें विराट कोहली का बहुत शानदार रिकॉर्ड है.

Read More
{}{}