trendingNow11204713
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Sourav Ganguly: सौरव गांगुली के इस ट्वीट से मची सनसनी, कहा- आगे लोगों की भलाई के लिए करूंगा काम

Sourav Ganguly: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चीफ सौरव गांगुली अब कुछ नया प्लान करने की तैयारी कर रहे हैं. गांगुली ने हाल ही में एक ट्वीट कर ऐलान किया है कि वो लोगों की भलाई के लिए कुछ नया कान करने जा रहे हैं. 

फोटो (File)
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 01, 2022, 06:08 PM IST

Sourav Ganguly: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चीफ सौरव गांगुली अब कुछ नया प्लान करने की तैयारी कर रहे हैं. गांगुली ने हाल ही में एक ट्वीट कर ऐलान किया है कि वो लोगों की भलाई के लिए कुछ नया काम करने जा रहे हैं. लेकिन लोग उनके ट्वीट को लेकर कयास लगा रहे हैं कि गांगुली आखिर करने क्या जा रहे हैं. कई लोगों का मानना है कि गांगुली अब क्रिकेट के बाद राजनीति में भी अपना करियर शुरू करने जा रहे हैं. 

सौरव गांगुली के ट्वीट से सनसनी

सौरव गांगुली के नए ट्वीट ने सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है. उनके ट्वीट में उन्होंने साफ तौर पर लिखा है कि वो लोगों की भलाई के लिए अब आगे कुछ करना चाहते हैं. गांगुली ने अपने ट्वीट में कहा, '1992 में क्रिकेट के साथ मेरी यात्रा की शुरुआत के बाद से 2022 में 30 साल पूरे हो गए. तब से, क्रिकेट ने मुझे बहुत कुछ दिया है. सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि इस बीच मुझे आप सभी का समर्थन मिला है.'

 

उन्होंने आगे कहा, 'मैं हर उस व्यक्ति का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जो यात्रा का हिस्सा रहा है, जिसने मेरा समर्थन किया और मुझे आज जहां मैं हूं वहां पहुंचने में मदद की. आज, मैं कुछ ऐसा शुरू करने की योजना बना रहा हूं जो मुझे लगता है कि शायद बहुत से लोगों की मदद करेगा. मुझे आशा है कि मेरे जीवन के इस अध्याय में प्रवेश करने पर आप अपना समर्थन जारी रखेंगे.'

 

नहीं लिया है रिटायरमेंट- जय शाह

गांगुली के इस ट्वीट को देखकर लोग लगातार कयास लगा रहे हैं कि गांगुली ने बीसीसीआई चीफ पद से इस्तिफा दे दिया. लेकिन अब बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ANI से बात करते हुए साफ कर दिया है कि गांगुली रिटायर नहीं हुए है. इससे ये बात तो साफ है कि गांगुली अब कुछ नया करने का प्लान कर रहे हैं. आने वाले समय में ये देखना खास होगा कि बीसीसीआई चीफ क्या करते हैं.  

 

Read More
{}{}