trendingNow11788059
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Rahul Dravid Statement: भारत-पाक मैच पर पहली बार बोले राहुल द्रविड़, फाइनल को लेकर कर दी ये भविष्यवाणी

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में एक नहीं बल्कि 3 बार भिड़ंत हो सकती है. भारत-पाक मैच को लेकर फैंस का उत्साह चरम पर है. दिलचस्प है कि जब भी ये दो प्रतिद्वंद्वी टीमें आमने-सामने होती हैं तो स्टेडियम खचाखच भर जाता है. इस बीच टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बड़ी भविष्यवाणी की है.

Rahul Dravid Statement: भारत-पाक मैच पर पहली बार बोले राहुल द्रविड़, फाइनल को लेकर कर दी ये भविष्यवाणी
Stop
Tarun Vats|Updated: Jul 20, 2023, 03:11 PM IST

India vs Pakistan, Rahul Dravid Statement : भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट में एक नहीं बल्कि 3 बार भिड़ सकती हैं. दुनिया के किसी भी कोने में भारत-पाक हो तो इसे लेकर फैंस का उत्साह भी चरम पर रहता है. दिलचस्प है कि जब भी ये दो प्रतिद्वंद्वी टीमें आमने-सामने होती हैं तो स्टेडियम खचाखच भर जाता है. इस बीच टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने एशिया कप फाइनल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है.

रिलीज हुआ एशिया कप का शेड्यूल

एशिया कप का शेड्यूल रिलीज कर दिया गया है. एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) के चीफ जय शाह ने आधिकारिक तौर पर शेड्यूल का ऐलान बुधवार को किया. पूरी संभावना है कि भारत और पाकिस्तान के बीच 19 दिन के अंतराल में एक-दो नहीं बल्कि 3 बार मुकाबले हो सकते हैं. टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने इस बीच एशिया कप को लेकरबड़ा बयान दिया है.

मैच दर मैच प्लान बनाने की जरूरत

भारत के पूर्व दिग्गज राहुल द्रविड़ ने इस बारे में कहा, ‘मैं अपनी चुनौतियों की गिनती करने में बहुत ज्यादा विश्वास नहीं रखता. मैं एक बार में एक मैच पर फोकस करना चाहता हूं. हम जानते हैं कि टीम इंडिया को टूर्नामेंट में अपने शुरुआती 2 मैच पाकिस्तान और नेपाल से खेलने हैं. हमें उन पर ध्यान देने की जरूरत है.'

फाइनल को लेकर बड़ी भविष्यवाणी

50 वर्षीय द्रविड़ ने आगे कहा, 'हमें अच्छा प्रदर्शन करना होगा. हर मैच में अच्छा क्रिकेट खेलना होगा. इन मैचों को जीतना होगा. उसी के बाद देखा जाएगा कि टूर्नामेंट आगे कैसे बढ़ता है.’ द्रविड़ ने साथ ही कहा कि फाइनल में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत हो सकती है. उन्होंने कहा, ‘यदि हमें पाकिस्तान के खिलाफ तीन मैच खेलने का मौका मिलता है तो यह शानदार होगा. इसका मतलब है कि हम फाइनल में पहुंचेंगे. उम्मीद करता हूं कि बाबर आजम की कप्तानी वाली पाकिस्तानी टीम भी फाइनल में जगह बनाएगी.’

Read More
{}{}