trendingNow11311685
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

एशिया कप से पहले टीम इंडिया के इस बल्लेबाज से डरे पाकिस्तानी, कहा- उसे हल्के में नहीं लेना

Asia Cup 2022: भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पाकिस्तान के क्रिकेटर्स टीम इंडिया के एक बल्लेबाज से सबसे ज्यादा डरे हुए हैं. टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर मैच पलट सकता है.

Team India
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 20, 2022, 08:31 PM IST

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 का आगाज 27 अगस्त से होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट में भारत के अलावा पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका, अफगानिस्तान और यूएई जैसे देश हिस्सा ले रहे हैं. 28 अगस्त को भारत अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगा. भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले पाकिस्तान के क्रिकेटर्स टीम इंडिया के एक बल्लेबाज से सबसे ज्यादा डरे हुए हैं. टीम इंडिया का ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर मैच पलट सकता है. 

एशिया कप से पहले टीम इंडिया के इस बल्लेबाज से डरे पाकिस्तानी

पाकिस्तान के अनुभवी स्पिनर यासिर शाह ने अपनी टीम को भारत के खिलाफ एशिया कप के महामुकाबले से पहले बड़ी वॉर्निंग देते हुए टीम इंडिया के एक बल्लेबाज से संभलकर रहने की सलाह दी है. यासिर शाह ने पाकिस्तान की टीम को वॉर्निंग दी है कि टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को खराब फॉर्म के बावजूद हल्के में लेने की गलती बिल्कुल भी मत करना. 

टीम इंडिया के इस बल्लेबाज को हल्के में नहीं लेना 

पाकिस्तान के अनुभवी स्पिनर यासिर शाह ने Paktv.tv को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'विराट कोहली को हल्के में लेने की गलती मत करना. हां, विराट कोहली फॉर्म में नहीं हैं, क्योंकि वह रन बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन वह एक वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं. विराट कोहली किसी भी समय फॉर्म में वापस आ सकते हैं.' 

ये खिलाड़ी भारत को जिताएगा एशिया कप

एशिया कप में विराट कोहली भारत के सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं. एशिया कप में विराट कोहली बड़ी भूमिका निभा सकते हैं. जब भी आप कोई बड़ा टूर्नामेंट जीतना चाहते हैं, तो हमेशा आपकों ऐसे खिलाड़ियों की जरूरत होती है जो टीम के साथ अंत तक डटा रहे और वो विराट कोहली हैं. विराट कोहली अपनी बल्लेबाजी से मैच पलटने का दम रखते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}