trendingNow11316535
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Asia Cup 2022: ज्यादा देर खुश नहीं होगा पाकिस्तान! एशिया कप से ठीक पहले वापसी को तैयार ये दिग्गज

Asia Cup: भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री का कहना है कि भारत को कोरोना संक्रमित अपने मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि वह 28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान मैच से पहले टीम से जुड़ जाएंगे.  

फोटो (File)
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 24, 2022, 08:02 AM IST

Asia Cup: भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री का कहना है कि भारत को कोरोना संक्रमित अपने मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को लेकर ज्यादा चिंतित नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि वह 28 अगस्त को भारत-पाकिस्तान मैच से पहले टीम से जुड़ जाएंगे. बता दें कि टीम इंडिया के कोच द्रविड़ को हाल ही में कोरोना वायरल ने अपनी चपेट में लिया था और अब इस दिग्गज के एशिया कप में शामिल होने पर भी सवाल उठ रहे हैं.  

द्रविड़ करेंगे वापसी- शास्त्री

मंगलवार दोपहर को, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कहा कि द्रविड़ 27 अगस्त से यूएई में शुरू होने वाले एशिया कप में पहले कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बीसीसीआई ने कहा कि द्रविड़ बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और उन्हें हल्के लक्षण हैं. उसने यह भी कहा कि एक बार नकारात्मक रिपोर्ट आने के बाद वह भारतीय टीम में शामिल हो जाएंगे.

द्रविड़ हो जाएंगे ठीक

शास्त्री ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि इससे इतना फर्क पड़ेगा. आज, इसे कोविड -19 कहते है, लेकिन यह सिर्फ एक फ्लू है। तीन-चार दिनों में, यह ठीक हो जाएगा, और वह टीम के साथ जुड़ जाएंगे.' शास्त्री ने द ओवल में इंग्लैंड और भारत के बीच चौथे टेस्ट के दौरान खुद को कोरोना संक्रमित होने के बारे में बताया. उनके कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के परिणामस्वरूप, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर और फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को एहतियात के तौर पर उस समय अलग-थलग रखा गया था.

5-6 दिन में होंगे ठीक

उन्होंने कहा, 'जब मुझे पिछले साल कोविड हुआ था, तो मैं छह दिनों में ड्रेसिंग रूम में आ गया था. और मैं आपसे वादा करता हूं कि अगर मैं 6-7 दिनों में ड्रेसिंग रूम में आ सकता हूं, तो भारत के कोच भी आ जाएंगे.' भारत 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ अपने एशिया कप ग्रुप ए अभियान की शुरूआत करेगा और 31 अगस्त को क्वालीफायर टीम के खिलाफ अपना दूसरा मैच खेलेगा.

Read More
{}{}