trendingNow11339052
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Asia Cup: रोहित ने Playing 11 में अचानक कराई इस घातक प्लेयर की वापसी, श्रीलंकाई टीम को कर देगा तहस-नहस!

Team India: टीम इंडिया को अगर एशिया कप में बने रहना है, तो उसे आज हर हाल में श्रीलंका के खिलाफ सुपर 4 का मुकाबला जीतना ही होगा. इस 'करो या मरो' के मुकाबले के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने Playing 11 में अचानक एक घातक खिलाड़ी की वापसी करवाई है. 

Asia Cup: रोहित ने Playing 11 में अचानक कराई इस घातक प्लेयर की वापसी, श्रीलंकाई टीम को कर देगा तहस-नहस!
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 06, 2022, 08:20 PM IST

Team India In Asia cup 2022: टीम इंडिया को अगर एशिया कप में बने रहना है, तो उसे आज हर हाल में श्रीलंका के खिलाफ सुपर 4 का मुकाबला जीतना ही होगा. इस 'करो या मरो' के मुकाबले के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने Playing 11 में अचानक एक घातक खिलाड़ी की वापसी करवाई है. ये खिलाड़ी इस मैच में श्रीलंका की टीम का काल बन सकता है. ये खिलाड़ी अपने अकेले दम पर भारत को मैच जिता सकता है. 

रोहित ने अचानक कराई इस खतरनाक प्लेयर की एंट्री

श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप सुपर 4 के 'करो या मरो' जैसे इस मुकाबले के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में सबसे बड़े मैच विनर रविचंद्रन अश्विन की वापसी कराई है. रविचंद्रन अश्विन की वापसी से श्रीलंकाई टीम भी दहशत में होगी. रविचंद्रन अश्विन स्पिन के महारथी हैं. रविचंद्रन अश्विन दुनिया के सबसे खतरनाक स्पिनरों में से एक हैं, जो विरोधी टीम के बल्लेबाजों की धज्जियां उड़ा कर रख देते हैं. स्पिन गेंदबाजी ही नहीं बल्कि अश्विन बेहतरीन बल्लेबाजी में भी माहिर हैं. 

श्रीलंकाई टीम भी दहशत में होगी

अब रविचंद्रन अश्विन श्रीलंका के खिलाफ गदर मचाने के लिए तैयार हैं. रविचंद्रन अश्विन ने टीम इंडिया को अपने दम पर कई मैच जिताए हैं. रविचंद्रन अश्विन के पास ऑफ स्पिन, लेग स्पिन, दूसरा और कैरम बॉल जैसी घातक स्पिन की वैराइटी है. रविचंद्रन अश्विन के तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो विरोधी टीम को धराशाई कर सके. रविचंद्रन अश्विन टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर साबित हुए हैं. भारतीय फैंस के दिलों में रविचंद्रन अश्विन ने अपनी एक अलग ही जगह बनाई है. रविचंद्रन अश्विन की कातिलाना गेंदबाजी से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं.  

भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में मचाया कहर

रविचंद्रन अश्विन भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं. रविचंद्रन अश्विन ने 86 टेस्ट मैचों में 442 विकेट हासिल किए हैं और 2931 रन भी बनाए हैं. रविचंद्रन अश्विन के नाम टेस्ट क्रिकेट में 5 शतक हैं और उनका बेस्ट स्कोर 124 है. रविचंद्रन अश्विन ने 113 वनडे मैचों में 151 विकेट और 55 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 64 विकेट हासिल किए हैं. रविचंद्रन अश्विन ने वनडे मैचों में 707 रन और  टी20 इंटरनेशनल मैचों में 146 रन बनाए हैं. 184 IPL मैचों में रविचंद्रन अश्विन ने 157 विकेट हासिल किए हैं और 647 रन भी बनाए हैं.

Read More
{}{}