trendingNow11348543
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Pak Fan Video: इस पाकिस्‍तानी लड़की का वीडियो हुआ वायरल, भारतीय टीम के लिए बोल दी बड़ी बात

Asia cup 2022: पाकिस्‍तान की एक लड़की को सोशल मीडिया (Pak Fan Social Media Viral) पर आजकल खूब सर्च किया जा रहा है. इस पाक फैन ने भारतीय टीम के लिए बड़ी बात बोल दी. वीडियो में इस लड़की को रोते हुए भी देखा जा सकता है. रोते-रोते ये महिला श्रीलंका की एक फैन को गले लगा लेती है. 

वीडियो वायरल
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 12, 2022, 05:01 PM IST

Social Media Viral: पाकिस्तान टीम की हार के बाद एक पाक फैन खूब वायरल हो रही है. श्रीलंका के जीतने के बाद उस लड़की ने भारतीय टीम के लिए ऐसी मिन्नतें कर दी. बताया जा रहा है कि ये लड़की विराट कोहली (Virat Kohli Fans)की फैन भी है. वीडियो में लड़की श्रीलंका के फैन्‍स को गले भी लगाती है. 

पाकिस्‍तानी फैन ने क्‍या कह दिया? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Love Khaani (@lovekhaani)

श्रीलंका ने 11 सितंबर को पाकिस्‍तान को हराकर एशिया कप जीत लिया. इस हार के बाद पाकिस्‍तान के फैन्‍स काफी निराश हुए. लेकिन इसी हार के बाद सोशल मीडिया पर एक पाकिस्‍तानी फैन वायरल हो गई. फैन ने पाकिस्‍तान की हार पर ऐसी बात कह दी, जिसकी उम्‍मीद शायद ही कोई पाकिस्‍तानी फैन या इंडियन फैन कर सकता है. बस क्‍या था उसके बाद तो ये खूबसूरत लड़की सोशल मीडिया पर सर्च की जाने लगी.   

विराट कोहली की है फैन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Love Khaani (@lovekhaani)

हर क्रिकेट मैच के दौरान कोई ना कोई पिक्‍चर या वीडियो खूब वारल होता है. एशिया कप 2022 में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. लेकिन इस बार ये वीडियो भारत के किसी फैन का नहीं है. इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘लव कहानी’ के नाम से इस फैन का अकाउंट है, जिसे भारत में भी खूब सर्च किया जा रहा है, उसके बाद से इस लड़की के फॉलोअर्स भी बढ़ गए हैं. श्रीलंका के द्वारा एशिया कप जीतने के बाद ये वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि ये खूबसूरत पाकिस्तानी लड़की विराट कोहली की फैन है. 

इंस्टाग्राम पर हुई वायरल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Love Khaani (@lovekhaani)

एशिया कप में पाकिस्तान श्रीलंका से हार गया. उसके बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें पाकिस्‍तान की फैन के आंसू छलक रहे हैं. इस बीच वीडियों में उन्‍हें श्रीलंका के फैन्स को बधाई देते हुए भी देखा जा रहा है. ये वीडियो दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम का है, जिसे इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है. पाकिस्‍तानी फैन का कहना है कि अगर पाकिस्तान नहीं जीत सकता तो भारत को जीतना चाहिए था और इससे उसे खुशी होती. सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.       

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}