trendingNow11236272
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Sachin Tendulkar के बेटे संग डेट पर गई ये महिला क्रिकेटर, कोहली को कर चुकी है प्रपोज

Arjun Tendulkar: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं. इसी बीच अर्जुन तेंदुलकर की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसने तहलका मचा कर रखा है. 

Sachin Tendulkar के बेटे संग डेट पर गई ये महिला क्रिकेटर, कोहली को कर चुकी है प्रपोज
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 28, 2022, 04:20 PM IST

Arjun Tendulkar: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं. इसी बीच अर्जुन तेंदुलकर की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसने तहलका मचा कर रखा है. 

सचिन के बेटे संग डेट पर गई ये महिला क्रिकेटर

दरअसल, इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की क्रिकेटर डैनिएल वैट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्जुन तेंदुलकर की तस्वीर शेयर की है. तस्वीर बयां कर रही है कि अर्जुन तेंदुलकर लंदन के एक रेस्तरां में डैनिएल वैट के साथ लंच डेट पर गए हैं. 

डैनिएल वैट और अर्जुन तेंदुलकर की दोस्ती काफी पुरानी

बता दें कि डैनिएल वैट और अर्जुन तेंदुलकर की दोस्ती काफी पुरानी है. इससे पहले भी कई बार दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. लंदन के सोहो रेस्तरां में डैनिएल वैट और अर्जुन तेंदुलकर ने लंच किया, जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है.

कोहली को कर चुकी है प्रपोज

बता दें कि साल 2014 में डैनिएल वैट का नाम टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ भी जुड़ चुका है. डैनिएल वैट ने साल 2014 में ट्विटर पर विराट कोहली को शादी के लिए प्रपोज किया था. उस समय सोशल मीडिया पर तहलका मच गया था. इंग्लैंड महिला टीम की यह महत्वपूर्ण सदस्य अर्जुन की अच्छी दोस्त हैं. दोनों लंदन में साथ में सैर कर रहे हैं.

डैनिएल वैट का इंटरनेशनल करियर

डैनिएल वैट के करियर की बात करें, तो उन्होंने अभी तक इंग्लैंड की ओर से कुल 93 वनडे और 124 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. डैनिएल वैट के खाते में 1489 वनडे और 1966 टी20 इंटरनेशनल रन दर्ज हैं. डैनिएल वैट ने अपना इंटरनेशनल करियर 2010 में शुरू किया था.

Read More
{}{}