trendingNow12339629
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

'तुझे भी कुछ नहीं आता', विराट-धोनी को लेकर कमेंट करना अमित मिश्रा पर पड़ा भारी, भड़के फैंस ने लगा दी क्लास

विराट कोहली, एमएस धोनी और शुभमन गिल को लेकर बयान के बाद अनुभवी भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा सुर्खियों में आ गए हैं. अमित मिश्रा के स्टेटमेंट के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया और क्लास लगा दी.

'तुझे भी कुछ नहीं आता', विराट-धोनी को लेकर कमेंट करना अमित मिश्रा पर पड़ा भारी, भड़के फैंस ने लगा दी क्लास
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Jul 17, 2024, 10:22 AM IST

Fans Reacts on Amit Mishra Statements : अनुभवी भारतीय क्रिकेटर अमित मिश्रा, विराट कोहली, एमएस धोनी और शुभमन गिल को लेकर दिए गए बयानों के बाद चर्चा में आ गए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस ने रिएक्ट करते हुए उन्हें ट्रोल कर दिया. अमित मिश्रा ने हाल ही में एक पॉडकास्ट शो के दौरान कुछ तीखी टिप्पणियों की थीं. उन्होंने खुलासा किया कि विराट कोहली और एमएस धोनी के नेतृत्व में भारतीय टीम से बाहर किए जाने की वजह के बारे में उन्हें बताया नहीं गया. इतना ही नहीं, अमित मिश्रा ने जिम्बाब्वे टी20 सीरीज में कप्तानी करने वाले युवा क्रिकेटर शुभमन गिल को लेकर भी बयान दिया कि उन्हें कप्तानी नहीं आती. अब अमित मिश्रा फैंस के निशाने पर हैं.

भड़के फैंस ने कर दिया ट्रोल

कोहली को लेकर कही थी ये बात

अमित मिश्रा ने कहा था, 'मैंने विराट को बहुत बदलते देखा है. हमने लगभग बातचीत करना बंद कर दिया था. जब आपको फेम और पावर मिलती है, तो उन्हें लगता है कि लोग किसी उद्देश्य से उनसे संपर्क कर रहे हैं... लेकिन मैं जिस चीकू को जानता था और कप्तान विराट कोहली में बहुत बड़ा अंतर है. जब भी वह मुझसे मिलते हैं, तो बहुत सम्मान के साथ पेश आते हैं, लेकिन जाहिर है कि अब वह पहले जैसा नहीं रहा.'

गिल की कप्तानी पर भी दिया बयान

शुभमन गिल की कप्तानी को लेकर इस लेग स्पिनर ने कहा था, 'मैं शुभमन को कप्तान नहीं बनाऊंगा, क्योंकि मैंने उसे आईपीएल में देखा था. उसे नहीं पता कि कप्तानी कैसे करनी है. उसके पास कप्तानी का आइडिया ही नहीं है.' बता दें कि गिल की कप्तानी में भारत ने हाल ही में खेली जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज 4-1 से अपने नाम की.

Read More
{}{}