trendingNow12337830
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Virat Kohli : 'फेम और पावर ने उन्हें...', विराट कोहली को लेकर अमित मिश्रा का बड़ा दावा, रोहित से की तुलना

अमित मिश्रा ने विराट कोहली को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है. अमित मिश्रा का कहना है कि फेम और पावर ने उन्हें पूरी तरह से बदल दिया है. साथ ही इस दिग्गज लेग स्पिनर ने उनकी तुलना भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से भी की.

Virat Kohli : 'फेम और पावर ने उन्हें...', विराट कोहली को लेकर अमित मिश्रा का बड़ा दावा, रोहित से की तुलना
Stop
Shivam Upadhyay|Updated: Jul 16, 2024, 07:56 AM IST

Amit Mishra Statement : अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने कहा कि विराट कोहली अपने शुरुआती दिनों की तुलना में बहुत बदल गए हैं. कोहली के साथ काफी इंटरनेशनल क्रिकेट खेल चुके मिश्रा ने कहा कि दिल्ली के इस क्रिकेटर ने अपने करियर के आगे बढ़ने के साथ फेम और पैसा हासिल किया, जिससे उन्हें स्वभाव में भी बदलाव आया है. बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद विराट कोहली ने इस फॉर्मट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया. साथ ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने भी टी20 इंटरनेशनल फॉर्मेट से विदाई ले ली.

'बहुत बदल गए हैं विराट...'

एक पॉडकास्ट शो के दौरान अमित मिश्रा ने कहा, 'मैंने विराट को बहुत बदलते देखा है. हमने लगभग बातचीत करना बंद कर दिया था. जब आपको फेम और पावर मिलती है, तो वे सोचते हैं कि लोग किसी उद्देश्य से उनसे संपर्क कर रहे हैं. मैं चीकू (कोहली) को तब से जानता हूं जब वह 14 साल का था, जब वह समोसे खाता था, जब उसे हर रात पिज्जा चाहिए होता था. लेकिन जिस चीकू को मैं जानता था और कप्तान विराट कोहली में बहुत अंतर है. जब भी वह मुझसे मिलता है, तो वह बहुत सम्मान करता है, लेकिन जाहिर है अब यह पहले जैसा नहीं रहा.'

रोहित से की तुलना

मिश्रा ने विराट की रोहित से तुलना करते हुए कहा, 'मैं झूठ नहीं बोलूंगा. एक क्रिकेटर के तौर पर मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन अब मैं उनके साथ पहले जैसा रिश्ता नहीं रख सकता. विराट के दोस्त कम क्यों हैं? उनके और रोहित के स्वभाव अलग-अलग हैं. मैं आपको रोहित के बारे में सबसे अच्छी बात बताता हूं. जब मैं उनसे पहली बार मिला था और आज जब उनसे मिला हूं, तो वह एक ही व्यक्ति हैं. तो क्या आप उनसे ज्यादा जुड़ाव महसूस करेंगे या किसी ऐसे व्यक्ति से जो स्थिति के अनुसार बदल जाता है?'

लंदन में हैं विराट कोहली

कोहली ने हाल ही में वेस्टइंडीज और अमेरिका में भारत द्वारा टी20 विश्व कप जीतने के बाद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया. वह फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच बने, जिसमें भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 7 रन से जीत दर्ज की. वरिट कोहली फिलहाल ब्रेक पर हैं. वह लंदन में अपना फैमिली टाइम स्पेंड कर रहे हैं. कोहली के साथ-साथ कप्तान रोहित शर्मा भी ब्रेक पर हैं. बांग्लादेश के खिलाफ होने वाली टेस्ट सीरीज से इन दोनों खिलाड़ियों की वापसी की संभावना है.

Read More
{}{}