trendingNow12012500
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

WATCH: 'बीसीसीआई ने कोई चिप इंस्टॉल कर दी है...' पाकिस्तानी फील्डर ने टपकाया आसान कैच तो उड़ा मजाक

AUS vs PAK Poor Fielding : पाकिस्तान क्रिकेट टीम मैदान पर हो और फील्डिंग के चर्चे ना हों, ऐसा होना मुश्किल है. पाकिस्तानी खिलाड़ी आसान से कैच टपकाते हैं, रन आउट गंवा देते हैं तो कभी-कभार बाउंड्री भी जाने देते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती टेस्ट मैच में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. 

ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान टेस्ट मैच में शफीक ने टपकाया कैच
Stop
Tarun Vats|Updated: Dec 15, 2023, 05:25 PM IST

Australia vs Pakistan 1st Test : पाकिस्तान क्रिकेट टीम की फील्डिंग के चर्चे आम हैं. एक-दो नहीं, इससे जुड़े कई फोटो-वीडियो वायरल होते हैं जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ी आसान से कैच टपकाते हैं, रन आउट गंवा देते हैं तो कभी-कभार बाउंड्री भी जाने देते हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच (AUS vs PAK 1st Test) में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. इसके बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी ट्रोल होने लगे. 

मैच में छोड़े कई कैच

फील्डिंग के मामले में पाकिस्तान के लिए एक और निराशाजनक दिन रहा क्योंकि गुरुवार को पर्थ में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती टेस्ट मैच के पहले दिन उसके खिलाड़ियों ने कई कैच छोड़े. ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) को शतक पूरा करने के तुरंत बाद खुर्रम शहजाद ने उनका कैच टपका दिया. फिर वह स्टंपिंग के मौके से भी बच गए, जब सरफराज खान गेंद को ठीक से पकड़ नहीं पाए.

शफीक की गलती हो गई वायरल

एक और चूक जिसने सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ध्यान खींचा. वह थी जब अब्दुल्ला शफीक (Abdullah Shafique) ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को आउट करने के लिए एक 'सिटर' से चूक गए. शफीक इस कैच को समझने में पूरी तरह गलत साबित हुए. गेंद चौके के लिए बाउंड्री पार जाने से पहले उनके हाथ पर गिरी. सोशल मीडिया पर यूजर्स पूरी घटना पर तुरंत मजेदार रिएक्शन देने लगे. एक यूजर ने लिखा- क्या जी, अब बीसीसीआई ने गेंद में कोई चिप इंस्टॉल कर दी.

 

ऑस्ट्रेलिया की स्थिति मजबूत

पाकिस्तान ने दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी शुरुआती पारी में 2 विकेट खोकर 132 रन बना लिए. स्टंप्स के समय इमाम  उल हक 38 और खुर्रम शहजाद 7 रन बनाकर क्रीज पर थे. इससे पहले ऑस्ट्रेलिाय ने अपनी पारी में 487 रन बनाए. डेविड वॉर्नर ने 164 और मिचेल मार्श ने 90 रनों का योगदान दिया.

Read More
{}{}