trendingNow11430303
Hindi News >>क्रिकेट
Advertisement

Sachin Tendulkar: 'क्रिकेट के भगवान' से मिले एबी डिविलियर्स, Photo शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

AB de Villiers: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर और साउथ अफ्रीका के विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स की मुलाकात हुई. दोनों ने ही अपनी पुरानी यादों को साझा किया. 

Twitter
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 08, 2022, 01:09 AM IST

AB de Villiers Sachin Tendulkar: भारत में क्रिकेट बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय है. यहां क्रिकेट को एक धर्म माना जाता है. क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर से साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स मिले. दोनों के बीच लंबी बातचीत हुई और कई पुरानी यादों को साझा किया. साउथ अफ्रीका के पूर्व कप्तान IPL 2023 की नीलामी से पहले भारत में हैं. वह एक साल बाद भारत आए हैं. इस खिलाड़ी ने रिटायरमेंट के बाद आईपीएल 2022 में भाग नहीं लिया था, लेकिन वह मेंटॉर के रूप में IPL में वापसी कर सकते हैं. इस सचिन तेंदुलकर ने भी एबी डिविलियर्स से मिलने की तस्वीर साझा की है.  

सचिन तेंदुलकर ने साझा की ये तस्वीर 

दुनिया के महानतम बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लिखा, 'एबी डिविलियर्स के साथ इंटरव्यू शानदार रहा. उनके साथ मैदान पर बिताए इतने यादगार पलों के बारे में बात करके बहुत ही खुशी हो रही है. उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी लगाई है और लिखा भूलना नहीं मेरी गेंदबाजी भी.' फोटो में एबी डिविलियर्स और सचिन तेंदुलकर दिखाई दे रहे हैं. दोनों के आगे बड़ा पाव और चाय रखी हुई है. 

डिविलियर्स ने कही ये बात 

एबी डिविलियर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो पोस्ट की है. उसमें उन्होंने इंटरव्यू की बात की है. 38 साल के डिविलियर्स ने महान भारतीय बल्लेबाज से मिलने के अनुभव को साझा किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, 'इस शख्स के साथ बिताए कुछ पल समाप्त हुए. मैंने सोचा मैं उनका इंटरव्यू करने जा रहा हूं, लेकिन मैं बस सुनता ही रहा. क्या शानदार अनुभव रहा. समय देने के लिए धन्यवाद मास्टर ब्लास्टर.

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

एबी डिविलियर्स अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर हैं. उन्होंने IPL में RCB की तरफ से खेलते हुए ढेरों रन बनाए हैं. उन्हें 360 डिग्री प्लेयर भी कहा जाता है. उन्होंने 157 मैचों में 4522 रन बनाए. उनका करियर एक दशक तक चला, लेकिन पिछले साल उन्होंने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट्स से रिटायरमेंट ले लिया. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}