trendingNow11540331
Hindi News >>धर्म
Advertisement

Zodiac money love: आप पैसे और प्‍यार के बीच किसे चुनेंगे, ये लोग हमेशा चुनते हैं पैसों को

Zodiac sign: अगर आपको पैसे और प्‍यार के बीच किसी एक चीज को चुनना होगा, तो आप किसे चुनेंगे. आज हम आपको बता रहे हैं कि इस राशि के जातक पैसों को ठोकर मार कर प्‍यार को चुनते हैं. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में.  

 Zodiac money love: आप पैसे और प्‍यार के बीच किसे चुनेंगे, ये लोग हमेशा चुनते हैं पैसों को
Stop
ritesh |Updated: Jan 23, 2023, 10:17 AM IST

Zodiac signs loves money: जिन लोगों की जिंदगी में प्‍यार होता है, वे मुश्किल से मुश्किल परिस्थितियों से भी बाहर निकल जाते हैं. ऐसे लोग कभी अकेला और निराश महसूस नहीं करते हैं. जिन लोगों को प्‍यार का सच्‍चा एहसास होता है. उनमें से कुछ लोग पैसों को ठोकर मार कर आगे बढ़ जाते हैं और कुछ इस दौरान भी पैसों को चुनते हैं. यह बात तो कही जा सकती है कि पैसा कितना भी शक्तिशाली क्यों न हो फिर भी आखिर में जीत हमेशा प्यार की होती है. आज हम आपको कुछ राशि के बारे में बताने जा रहे हैं.

सिंह

वैसे तो कई बार सिंह राशि के जातक पैसों के मामले में लालची होते हैं, लेकिन इन लोगों को पैसे और प्यार के बीच किसी एक चीज को चुनना होता है, तो ये इस मामले में ज्‍यादा नहीं सोचते हैं और हमेशा प्यार को चुनते हैं. ये लोग आर्थिक मामलों की परवाह किए बिना अपने साथी की भावना को प्राथमिकता देते हैं. 

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातक प्यार और चाहत को लेकर बहुत ज्‍यादा एक्‍साइटेड रहते हैं. इन लोगों का मानना होता है कि पैसा तो एक दिन खत्म हो सकता है, लेकिन प्यार कभी खत्म नहीं होना चाहिए. इसलिए इस राशि के जातक हमेशा प्यार की तलाश में रहते हैं. इन लोगों को यह जानकर बहुत ही सुकून मिलता है कि उन्‍हें कोई बहुत प्यार करता है. 

ये लोग पैसों को देते हैं तव्‍वजो

वृष, मिथुन, धनु, मकर, मेष, तुला और मीन राशि के जातक कई बार प्यार के बजाए पैसों को चुन लेते हैं क्योंकि ये लोग अपने लक्ष्य और महत्वाकांक्षाओं पर ज्‍यादा केंद्रित होते हैं. ये लोग नहीं चाहते हैं कि उनकी सफलताओं के बीच उनमें प्‍यार की भावनाएं आ जाए.  

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Read More
{}{}