trendingNow12223951
Hindi News >>धर्म
Advertisement

Success Astro Tips: धीरेंद्र शास्त्री ने बताए जीवन में सफलता पाने का आसान तीरके, घर से निकलते हुए कर लें ये काम

Dhirendra Shastri: हिंदू धर्म में कई ऐसे उपायों का जिक्र किया गया है, जिनका पालन करने पर व्यक्ति को सफलता पाने में आसानी हो जाती है. धीरेंद्र शास्त्री ने भी जीवन में सफलता हासिल करने के लिए कुछ ऐसे ही उपायों का जिक्र किया है. 

 
dhirendra shastri tips
Stop
shilpa jain|Updated: Apr 27, 2024, 07:27 AM IST

Dhirendra Shastri Success Tips: सोशल मीडिया पर इन दिनों बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री के वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. बागेश्वर धान सरकार के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन युवाओं को काफी प्रेरित कर रहे हैं. वे अपने वीडियों में लोगों की प्रश्नों का जवाब दें उन्हें समस्याओं से बाहर निकलने में मदद करते हैं. बता दें कि धीरेंद्र शास्त्र अलग-अलग राज्यों में दिव्य दरबार लगाते हैं.   

ऐसे ही आज हम धीरेंद्र शास्त्री द्वारा बताए उन चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो व्यक्ति सफलता के मार्ग पर  चलने में मदद करेंगे. अगर आप किसी शुभ काम के लिए घर से जा रहे हैं और उसमें सफलता हासिल करना चाहते हैं, तो इन चीजों को करने से आपको शुभ फलों की प्राप्ति होगी. जानें किस दिन कौन सी चीज खाकर घर से जाएंगे, तो आपके लिए शुभ होगा. 

रविवार 

बता दें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि अगर आप रविवार के दिन किसी जरूरी काम से घर से बाहर जा रहे हैं तो ऐसे में अपने साथ जाते समय एक पान का पत्ता साथ रख लें. इस उपाय को करने से आपका ये काम जरूर पूरा होगा. 

अक्षय तृतीया पर गजकेसरी योग, इन लोगों को एक दिन में मालामाल कर देंगी मां लक्ष्‍मी
 

सोमवार 

अगर सोमवार के दिन आप घर से बाहर जा रहे हैं, तो शीशे में अपना चेहरा देख कर ही घर से निकलें. इससे आपका दिन अच्छा गुजरेगा. 

मंगलवार 

पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने बताया कि मंगलवार के दिन अगर आप पर घर से जा रहे हैं, तो कोई भी मीठी चीज खाकर ही घर से निकलें. इससे आपके काम में सफलता मिलेगी. 

बुधवार 

बुधवार का दिन गणेश जी को समर्पित है. इस दिन घर के बाहर जाते समय पहले धनिए के कुछ पत्ते खाएं, उसके बाद ही बाहर जाएं, इससे दिन शुभ रहेगा और सफलता आपके कदमों में होगी.  

गुरुवार

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरुवरा के दिन किसी शुभ काम में सफलता पाना चाहते हैं, तो अपने साथ पीले रंग के फूल रख सकते हैं. बागेश्वर धाम के अनुसार इससे व्यक्ति को पॉजिटिव एनर्जी मिलेगी. इसकी वजह से वो हर काम में अपना 100 प्रतिशत देता है.

Premanand Ji Maharaj: प्रेमानंद जी ने बताया सुबह सही समय पर उठने का उत्तम तरीका, आज से ही करें पालन
 

शुक्रवार

धीरेंद्र शास्त्री के अनुसार शुक्रवार के दिन अगर आप घर से निकलने से पहले दही खाते हैं, तो आपका पूरा दिन अच्छा रहेगा. इस दिन दही खाकर घर से बाहर निकलने से व्यक्ति को हर कार्य में सफलता हासिल होती है. इतना ही नहीं, दही खाकर घर से निकलना लाभदायक होता है.  

शनिवार

शनिवार के दिन धीरेंद्र शास्त्र ने बताया कि किसी भी जरूरी काम से बाहर जाने से पहले घी खाकर निकलना शुभ माना गया है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}