trendingPhotos1607763
PHOTOS

Rahu Gochar 2023: राहु गोचर से संवरेगी इन लोगों की बिगड़ी किस्मत, इतना बरसेगा धन; संभालना हो जाएगा मुश्किल

Rahu Effect on Zodiac Sign: ज्योतिष शास्त्र में शनि, राहु और केतु के गोचर को बहुत महत्‍व दिया गया है. शनि, राहु-केतु अगर किसी के कुंडली में शुभ स्थिति में नहीं होते हैं तो गोचर से उनका जीवन कष्टों से भर जाता है. साल 2023 में राहु गोचर होने जा रहा है. वह 30 अक्टूबर 2023 को मीन राशि में प्रवेश करेंगे. हालांकि, इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ेगा, लेकिन कुछ राशियों को जबरदस्त फायदा पहुंचेगा. 

Advertisement
1/5

ज्योतिष शास्त्र में राहु को पापी और उप छाया ग्रह माना जाता है. अभी वह मेष राशि में गोचर कर रहे हैं. लेकिन उनको मीन राशि में गोचर करते ही कुछ राशि के जातकों के किस्मत का सितारा चमक जाएगा. 

 

2/5

वक्री गति से चलते हुए राहु मिथुन राशि के जातकों की कुंडली के 11 वें भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इसे मिथुन राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. बड़े खर्चे भी आएंगे, लेकिन धन के आगमन के कारण संतुलन बना रहेगा. ये समय कारोबार में वृद्धि के लिए भी अनुकूल रहेगा. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. 

 

3/5

कर्क राशि के जातकों की गोचर कुंडली के 10वें भाव में ये गोचर होने जा रहा है. खर्च में वृद्धि होगी. लेकिन अचानक से धन आगमन इसकी भरपाई कर देगा. दोस्तों और रिश्तेदारों का सहयोग मिलेगा. 

 

4/5

वृश्चिक राशि की कुंडली के छठे भाव में राहु गोचर करेंगे. विरोधी परास्त होंगे. मनोबल और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. आर्थिक पक्ष ज्यादा मजबूत होगा. मित्रों और सगे संबंधियों के साथ रिश्तों में मिठास आएगी. 

 

5/5

राहु कुंभ राशि की कुंडली के तीसरे भाव में गोचर करने जा रहे हैं, जो कि शुभ परिणाम देने वाले रहेंगे. करियर के लिए समय अनुकूल रहेगा. विदेश जाने का मौका मिल सकता है. कारोबारियों को बेहतर मुनाफा कमाने का मौका मिलेगा.  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 





Read More