trendingPhotos1238391
PHOTOS

Name Astrology: पत्‍नी को बेइंतहां प्‍यार करते हैं ये लड़के, बनाकर रखते हैं रानी! नाम से करें पहचान

Best Husband by Name Astrology: प्‍यार-परवाह करने वाला पति पाना हर लड़की की चाहत होती है. हालांकि बहुत नसीब वाली लड़कियों को ही ऐसा पति मिलता है. नाम ज्‍योतिष में ऐसे लड़कों के बारे में बताया गया है जो अपनी पत्‍नी को बेइंतहां प्‍यार करते हैं और उसे रानी की तरह रखते हैं. इन लड़कों को इनके नाम के पहले अक्षर से पहचाना जा सकता है.

Advertisement
1/5

जिनका नाम A से शुरू हो: जिन लड़कों का नाम A अक्षर से शुरू होता है वो अपनी पत्‍नी को बेहद प्‍यार करते हैं और उनकी हर इच्‍छा पूरी करते हैं. वे रिश्‍ते में पूरी ईमानदारी रखते हैं और अपनी पत्‍नी को रानी की तरह ट्रीट करते हैं. 

2/5

जिनका नाम D से शुरू हो: जिन लड़कों का नाम D अक्षर से शुरू होता है वे वैसे तो सभी का बहुत ख्‍याल रखते हैं लेकिन पत्‍नी की केयर करने में इनकी कोई बराबरी नहीं कर सकता. इतना ही नहीं ये अपने हर काम में पत्‍नी की सलाह जरूर लेते हैं. 

3/5

जिनका नाम N से शुरू हो: जिन लड़कों का नाम N अक्षर से शुरू होता है वो अपनी पत्‍नी के प्‍यार में किसी भी हद तक चले जाते हैं. इतना ही नहीं वे पत्‍नी को केवल प्‍यार ही नहीं करते हैं, बल्कि उसे खूब सम्‍मान भी देते हैं. ये बेस्‍ट लाइफ पार्टनर साबित होते हैं. 

4/5

जिनका नाम P से शुरू हो: जिन लड़कों का नाम P अक्षर से शुरू होता है वो काफी खुशमिजाज होते हैं और अपनी पत्‍नी को बेहद खुश रहते हैं. ये खासे इमोशनल भी होते हैं और पत्‍नी से बहुत ज्‍यादा अटैच रहते हैं. 

5/5

जिनका नाम R से शुरू हो: जिन लड़कों का नाम R से शुरू होता है, वे अपनी पत्‍नी के प्रति बहुत वफादार होते हैं और हर हाल में उसका साथ देते हैं. पत्‍नी को खूब प्‍यार करते हैं, उसकी बहुत केयर करते हैं और उसे बहुत सम्‍मान भी देते हैं. ये लड़के भी बेस्‍ट लाइफ पार्टनर साबित होते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)





Read More