trendingPhotos1962445
PHOTOS

Guggal Dhoop Upay: गुग्गल धूप से करें ये 3 जादूई उपाय, दुख-दरिद्रता सबका हो जाएगा खात्मा

Guggal Dhoop Upay: हिन्दू धर्म में पूजा करते समय दीपक जलाना और धूपबत्ती जलाना काफी शुभ माना जाता है. धूपबत्ती जलाने से पूरा घर सुगंधित हो जाता है. धूपबत्ती में कई सारी सुगंध के विकल्प आते हैं जैसे गुलाब, गुग्गल, मोगरा. आप जानते हैं ये धूप बत्ती आपके घर का वास्तु दोष दूर कर सकती है. घर में रखी हर चीज वास्तु शास्त्र से जुड़ी हुई होती है. वास्तु शास्त्र के नियमों का पालन ना करने पर घर में नकारात्मकता का वास होता है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे गुग्गल की धूप आपके घर का दुख, दरिद्रता कर सकती है.

 
Advertisement
1/4
1. बिगड़े काम
1. बिगड़े काम

अगर कड़ी मेहनत करने के बाद भी आपके काम में अड़चने आ रही हैं तो आप ये उपाय अजमा सकते हैं. आप 3 हफ्ते तक शुद्ध घी, पीली सरसों, लोबान और गुग्गल धूप शाम के समय जलाएं. आपके सारे काम में सफलता मिलने लगेगी.

 
2/4
2. नकारात्मकता
2. नकारात्मकता

अगर आपके घर में हमेशा क्लेश, लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं तो आप ये उपाय कर सकते हैं. आप गुग्गल धूप में पीली सरसों में मिलाकर जलाएं और इस धुएं को पूरे घर में दिखाएं. ऐसा करने से घर में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा.

 
3/4
3. तनाव चिंता
3. तनाव चिंता

अगर घर के सदस्यों के बीच लड़ाई-झगड़े होते रहते हैं तो रोज शाम को गुग्गल की धूप जलानी चाहिए. ऐसा करने से पति-पत्नी के बीच रिश्ता भी मजबूत होगा.

 
4/4
4. रोग से मुक्ति
4. रोग से मुक्ति

आपके घर में अगर कोई लंबे समय से बीमार चल रहा है और इलाज-दवाई के बाद भी ठीक नहीं हो रहा है तो आप ये उपाय कर सकते हैं. आप रोज शाम को गुग्गल धूप की धूनी पूरे घर में करें. ऐसा करने से घर में सकारात्मकता का वास होगा और घर सुगंधित रहेगा.

 




Read More