trendingNow11225199
Hindi News >>धर्म
Advertisement

Palmistry: हथेली में हो ऐसी रेखा तो कभी न कभी जरूर पलटी मारती है किस्‍मत! मिलता है खूब पैसा

Luck Line in Palm: हाथ की कुछ रेखाएं जातक की किस्‍मत बदल देती हैं. ऐसा व्‍यक्ति गरीब घर में पैदा होकर भी अमीरों जैसी जिंदगी जीता है. वह अपने जीवन में कभी न कभी अमीर जरूर बनता है. 

फाइल फोटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 19, 2022, 02:14 PM IST

Hastrekha: हाथ की रेखाएं व्‍यक्ति के जीवन के बारे में बहुत कुछ बताती हैं. हस्‍तरेखा शास्‍त्र की मदद से यह जाना जा सकता है कि व्‍यक्ति अमीर बनेगा या गरीब रहेगा, उसे सफलता जल्‍दी मिलेगी या देर से मिलेगी. उसकी सेहत, वैवाहिक जीवन आदि कैसा रहेगा. आज हम ऐसी रेखाओं और हथेली की उन स्थितियों के बारे में जानते हैं जो जातक के भाग्‍यशाली होने का इशारा करती हैं. ऐसे जातकों को अपने जीवन में कभी न कभी खूब धन-दौलत मिलती है.  

इन लोगों को मिलता है खूब सारा पैसा 

- हाथ में कोई रेखा भाग्य रेखा से निकलकर सूर्य रेखा तक जाए तो ऐसे व्‍यक्ति को अपने जीवन में अचानक ढेर सारा पैसा मिलता है. ऐसे जातक खूब धन-दौलत के मालिक बनते हैं. 

- जिन लोगों के हाथ में चक्र, ध्‍वज, स्‍वास्तिक या मछली का निशान हों वे जातक अपने जीवन में अपार धन-दौलत के साथ मान-सम्‍मान भी पाते हैं. 

- अंगूठे के नीचे स्थित शुक्र पर्वत यदि अच्‍छी तरह विकसित हो तो जातक खूब धनवान बनता है. वह अपने जीवन में सारे सुख पाता है. साथ ही उसकी लव लाइफ भी अच्‍छी रहती है. 

यह भी पढ़ें: Shani Gochar July 2022: 6 महीने अपनी प्रिय राशि में रहेंगे शनि! इन लोगों को मिलेगी नई नौकरी-छप्‍पर फाड़ पैसा

- यदि मणिबंध से निकलकर कोई सीधी और स्पष्ट रेखा शनि पर्वत तक जाए तो ऐसा जातक बहुत ही लकी होता है. उसे अकूत धन दौलत मिलती है. साथ ही वह अपार जमीन-संपत्ति का मालिक बनता है.

- जिनके हाथ में मस्तिष्क रेखा पर त्रिकोण का निशान बने वे जातक खूब सारी पैतृक संपत्ति पाते हैं. इन लोगों को अपने जीवन में सारे ऐशो-आराम मिलते हैं. 

- यदि हाथ में 2 सूर्य रेखा हों तो ऐसा जातक धन-दौलत के साथ-साथ खूब ख्‍याति भी पाता है. 

- यदि शुक्र पर्वत पर वर्ग का निशान बने तो जातक शादी के बाद अमीर बनता है. ऐसे लोगों को अपनी ससुराल से भी पैसा मिलता है और वे अपनी पत्‍नी के भाग्‍य से भी खूब पैसा कमाते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}