trendingNow11225267
Hindi News >>धर्म
Advertisement

Money Dreams: इनमें से दिख जाए एक भी सपना तो नहीं रुकता जीवन में धन का प्रवाह! मिलती है अकूत दौलत

Lucky Dreams: कुछ सपने इतने शुभ होते हैं कि इन सपनों का आना व्‍यक्ति के भाग्‍य जगा देता है. ये सपने व्‍यक्ति को मालामाल कर देते हैं और कुछ ही दिन में उसकी जिंदगी बदल जाती है. 

फाइल फोटो
Stop
Shraddha Jain|Updated: Jun 19, 2022, 11:14 AM IST

Swapna Shastra: स्‍वप्‍न शास्‍त्र में कुछ सपनों को बहुत शुभ माना गया है. इन सपनों का आना व्‍यक्ति को जीवन में होने वाली शुभ घटनाओं का संकेत देते हैं. कुछ सपने तो इतने शुभ माने गए हैं कि इनके आने के कुछ ही समय के अंदर व्‍यक्ति अमीर बन जाता है. उसे अपार धन-संपत्ति मिल जाती है. ये सपने बहुत भाग्‍यशाली लोगों को ही आते हैं और इनका आना मां लक्ष्‍मी की मेहरबानी होने का संकेत है. 

अपार धन दिलाते हैं ये सपने 

सपने में मां लक्ष्‍मी के दर्शन होना: सपने में यदि मां लक्ष्‍मी के दर्शन हो जाएं तो यह आप पर धन की देवी माता लक्ष्‍मी की असीम कृपा होने की साफ निशानी है. ऐसा सपना जिन लोगों को आ जाए उन्‍हें जीवन में खूब धन मिलता है. 

सपने में सफेद हाथी या सांप दिखना: सपने में सफेद हाथी या सफेद सांप का दिखना व्‍यक्ति को रातों-रात अमीर बना देता है. ऐसा सपना बहुत सौभाग्‍यशाली लोगों को ही आता है. 

सपने में तेज धूप देखना: स्वप्न शास्त्र में सपने में तेज धूप देखने को एक शुभ सपना माना गया है. ऐसा सपना बताता है कि आपके जीवन में जल्‍द ही नए बदलाव होने वाले हैं और यह खासतौर पर नौकरी-व्‍यापार से जुड़े सकारात्‍मक बदलाव होते हैं. ऐसा सपना व्‍यक्ति को तेजी से तरक्‍की दिलाता है. 

यह भी पढ़ें: Palmistry: हथेली में हो ऐसी रेखा तो कभी न कभी जरूर पलटी मारती है किस्‍मत! मिलता है खूब पैसा

सपने में उड़ान भरना: सपने में यदि खुद को उड़ान भरते हुए या प्‍लेन में यात्रा करते देखें तो इसका मतलब है कि आपका आने वाला समय बहुत अच्छा होगा. आपको करियर में आसानी से बड़ी उपलब्धि मिलने वाली है.  

सपने में खुद को ठंड में ठिठुरते देखना: ऐसा सपना बताता है कि आपके बुरे दिन बीत गए हैं और अब आपकी जीवन में खुशियों की दस्‍तक होने वाली है. आपके सारे काम सफल होंगे और आपको खूब पैसा मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}