trendingNow11661179
Hindi News >>धर्म
Advertisement

Lucky Zodiac Sign: ये राशियां मानी जाती हैं मां लक्ष्मी की प्रिय, बिना आमदनी के भी ऐश से कटती है जिंदगी

Maa Lakshmi: मां लक्ष्मी की कृपा कौन नहीं पाना चाहता है. उनकी कृपा दृष्टि अगर किसी जातक पर पड़ जाए तो उसका जीवन सफल हो जाता है. आज के लेख में मां लक्ष्मी की पसंदीदा राशियों के बारे में जानकारी देंगे. 

Lucky Zodiac Sign: ये राशियां मानी जाती हैं मां लक्ष्मी की प्रिय, बिना आमदनी के भी ऐश से कटती है जिंदगी
Stop
Chandra Shekhar Verma|Updated: Apr 21, 2023, 04:54 AM IST

Maa Lakshmi Favourite Zodiac Sign: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों की बात कही गई है. इन हर राशियों पर किसी न किसी ग्रह और देवता का आशीर्वाद रहता है. हालांकि, कुछ राशियां ऐसी होती हैं, जिन पर मां लक्ष्मी की कृपा हमेशा बने रहती है. ये राशियां मां की फेवरेट मानी जाती हैं. इन लोगों के घर में पैसों की कभी तंगी नहीं रहती है और बैंक बैलेंस और तिजोरी भरी रहती है.

वृषभ

वृषभ राशि के जातकों पर भी मां लक्ष्मी की विशेष कृपा होती है. इन लोगों को जीवन में किसी चीज की कमी नहीं होती. ये आर्थिक रूप से बहुत मजबूत होते हैं. इतना ही नहीं, हर भौतिक सुख इन्हें प्राप्त होती है. धन के मामले में किस्मत के बहुत धनी होते हैं. ये लोग बुद्धिमान और मेहनती दोनों ही होते हैं. 

तुला 

मां लक्ष्मी की प्रिय राशियों में तुला राशि के जातक शामिल हैं. इन पर मां का आशीर्वाद विशेष रूप से होता है. धन की देवी की कृपा से जीवन में इन्हें सभी प्रकार की सुख-सुविधाएं मिलती हैं. इन्हें जीवन में कभी भी आर्थिक तंगी का सामना नहीं करना पड़ता. मां की कृपा से कम मेहनत या बिना मेहनत के भी हर कार्य में सफलता मिलती है. ये लोग पैसों के मामले में बहुत भाग्याली माने जाते हैं.

सिंह 

सिंह राशि के जातक भी मां लक्ष्मी की प्रिय राशियों की गिनती में आते हैं. इन पर सदा मां लक्ष्मी मेहरबान रहती हैं. जिस काम की शुरुआत करते हैं, उसी में सफलता पाते हैं और जबरदस्त मुनाफा पाते हैं. इन लोगों के सिर पर मां लक्ष्मी का हाथ बना रहता है.   

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}