trendingNow11787793
Hindi News >>धर्म
Advertisement

24 घंटे में असर दिखाएंगे हल्दी से किए ये टोटके, बैंक में अचानक से होने लगेगी पैसों की एंट्री

Haldi Remedies: लाल किताब में व्यक्ति की परेशानियों को दूर करने के लिए कई तरह के उपायों का जिक्र किया गया है. इन उपायों को अपना कर जीवन में आने वाली समस्याओं से निजात पाई जा सकती है. ऐसे में जानें हल्दी के कुछ आसान से उपायों के बारे में.

 
lal kitab haldi ke upay
Stop
shilpa jain|Updated: Jul 20, 2023, 12:18 PM IST

Ameer Banne Ke Tarike: ज्योतिष शास्त्र की तरह लाल किताब में भी व्यक्ति के जीवन की समस्याओं को दूर करने के लिए कई तरह के उपायों का जिक्र किया गया है. ज्योतिष शास्त्र में परेशानियों से निकलने के लिए भगवान की पूजा-पाठ और उपासना का तरीका बताया गया है. वहीं, लाल किताब में भी कई तरह के उपायों का जिक्र किया गया है. कई बार व्यक्ति को भाग्य का साथ नहीं मिलता. 

कई बार व्यक्ति को कड़ी मेहनत के बावजूद उतना फल नहीं मिलता, जो उसे मिलना चाहिए. ऐसे में लाल किताब में कई ऐसे उपायों का जिक्र किया गया है, जो उन्हें इन समस्याओं से बाहर निकलने में मदद करते हैं. इतना ही नहीं, इन उपायों को सही से करने पर व्यक्ति को भाग्य का साथ भी मिलता है और धन-दौलत की प्राप्ति होती है. आज हम लाल किताब में दिए हल्दी के टोटकों के बारे में जानेंगे. ये उपाय 24 घंटे के अंदर की असर दिखाने लगते हैं और व्यक्ति को मालामाल कर देते हैं. आइए जानें इन उपायों के बारे में. 

हल्दी के ये उपाय बदलेंगे किस्मत 

- लाल किताब के अनुसार अगर आप पैसों की समस्या से परेशान हैं, तो हर बुधवार और गुरुवार के दिन गणेश जी को साबुत हल्दी की माला अर्पित कर दें. इस उपाय को करने से जीवन में व्यक्ति को काफी बदलाव देखने को मिलेंगे.  वहीं व्यक्ति की धनहानि की समस्या भी जल्द दूर होगी और रुके हुए काम भी पूरे होंगे.  

- इसके अलावा, अगर आप व्यापार में आ रही समस्याओं को लेकर चिंतित हैं या फिर मां लक्ष्मी आपसे रूठ गई हैं, तो इसके लिए आपको हल्दी का दान करना होगा. इस उपाय को करने से व्यापार में तरक्की के रास्ते खुलते हैं. और जल्द ही ढेरों लाभ देखने को मिलते हैं. व्यक्ति को कर्ज से छुटकारा मिलता है. 

- ज्योतिष अनुसार अगर किसी जातक की शादी में रुकावट आ रहे हैं, तो हल्दी का ये उपाय उनकी किस्मत बदल सकता है. इसके लिए पूजन के बाद माथे पर हल्दी का तिलक लगाना होगा. इसके अलावा बाल्टी में एक चुटकी हल्दी डालें और स्नान करें. इससे आपको काफी ज्यादा फायदा देखने को मिलेगा और मनचाहा जीवनसाथी मिलेगी. ये उपाय व्यक्ति की तरक्की के रास्ते खोलते हैं. 

- गुरुवार के दिन भगवान विष्णु की पूजा हल्दी से करें और हल्दी का तिलक लगाएं. कुंडली में गुरु की स्थिति मजबूत होती है, व्यक्ति की तकदीर पूरी तरह से बदल जाती है. पैसों में आ रही रुकावट भी दूर होती है. 

- अगर आप पैसों की तंगी से परेशान हैं, तो सच्चे मन से भगवान विष्णु की पूजा करें. इसके साथ ही हल्दी और अक्षत लेकर विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करने से व्यक्ति की पैसों से जुड़ी सभी समस्याएं दूर होती हैं. और तेजी से धन आगमन बढ़ता है. 

Guruwar Remedies: केले की जड़ का ये टोटका खोलेगा भाग्य के द्वार, खुद चलकर आएंगी मां लक्ष्मी 
 

Peepal Ped Parikrama: पीपल के पेड़ की परिक्रमा से प्रसन्न होती हैं मां लक्ष्मी, मिलती है अथाह धन-दौलत

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Read More
{}{}