trendingNow12386403
Hindi News >>धर्म
Advertisement

राम रहीम की वो रहस्‍यमयी गुफा जहां जीता था राजा जैसी जिंदगी, रात में आती थी चीखों की आवाज

Gurmeet Ram Rahim out of Jail: डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम एक बार फिर पैरोल पर जेल से बाहर आ गया है. दुष्‍कर्म मामले में सजा काट रहे राम रहीम ने एक समय पर अपने घर पर बने सीक्रेट रूम में राजा की तरह आलीशान जिंदगी जी है. 

राम रहीम की वो रहस्‍यमयी गुफा जहां जीता था राजा जैसी जिंदगी, रात में आती थी चीखों की आवाज
Stop
Shraddha Jain|Updated: Aug 16, 2024, 10:17 AM IST

Ram Rahim Ashram: दुष्कर्म मामले में जेल की सजा काट रहा है गुरमीत राम रहीम एक बार फिर चर्चा में है. मंगलवार सुबह वह फरलो पर जेल से बाहर आया है, उसे 21 दिन की फरलो मिली है. साल 2017 में साध्वी के यौन उत्पीड़न के मामले में गुरमीत राम रहीम सिंह को उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी. जिसके बाद से वह रोहतक की सुनारिया जेल में सजा काट रहा है. इस दौरान वह 10 बार पैरोल या फरलो पर बाहर आ चुका है. साल 2024 में ही वह उसे 2 बार फरलो मिल चुकी है. जानिए डेरा सच्‍चा सौदा का प्रमुख और बाबा राम रहीम के नाम से मशहूर रहे गुरमीत राम रहीम सिंह ने जेल जाने से पहले किस तरह का अय्याशी भरा जीवन जिया. 

यह भी पढ़ें: महिला नागा साधु बनना बेहद मुश्किल, जीते जी करने पड़ते हैं ऐसे भयानक काम!

राम रहीम की गुफा 

गुरमीत राम रहीम ने अपने आश्रम में एक गुफा बनवा रखी थी. भले ही उसे गुफा नाम दिया गया था लेकिन वह जगह राजमहल की तरह आलीशान थी. वहां 200 से ज्यादा सुंदर साध्वियां रहती थीं. यूं कहें कि यह किसी राजा के हरम की तरह था. ये साध्‍वियां बाबा की सेवा करती थीं. जब राम रहीम पर लगे यौन उत्‍पीड़न के मामले की जांच-पड़ताल हुई तो खौफनाक सच सामने आया. 

यह भी पढ़ें: शनि-सूर्य की क्रूर दृष्टि बना रही समसप्‍तक योग, लुट-पिट जाएंगे ये 5 राशि वाले लोग, 17 सितंबर तक रहेंगे बेहाल

गर्ल्‍स स्‍कूल कैंपस में खुलता था गुफा का दर्जा 

पूछताछ में पता चला कि बाबा की गुफा का एक दरवाजा गर्ल्स स्कूल के कैम्पस में खुलता था. वहां से वह रोज लड़कियों को चुनकर लाया जाता था. वहां उनके साथ जानवरों जैसा सुलूक होता था. आधी रात को गुफा से चीखने की आवाजें आती थीं.  

गुफा के एक हॉल में स्विमिंग पूल भी बना हुआ था. डेरे में उसके कर्मचारी रह चुके लोगों ने बताया कि राम रहीम किसी महाराजा जिंदगी जीता था. राजाओं जैसी पोशाकें पहनता था. उसके लिए ऐसी ढेरों ड्रेस डिजाइन कराई जाती थीं. 200 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां थीं. इनमें करोड़ों की कीमत की मोडिफाइड कारें भी शामिल थीं. 
 
गुफा में आने का था कोड वर्ड

गुफा में आने के लिए एक कोड वर्ड का इस्‍तेमाल किया जाता था. यह कोड वर्ड था- 'माफी'. जब भी किसी महिला या युवती को राम रहीम के पास उसकी गुफा में भेजा जाता था तो बाबा के चेले उसे 'बाबा की माफी' कहते थे.

Read More
{}{}