trendingNow11540046
Hindi News >>धर्म
Advertisement

Government job palmistry: हाथ की ये रेखा बताती है कि आप बड़े सरकारी अधिकारी बनेंगे या नहीं, ऐसे करें पता

Palmistry lines: हस्तरेखा शास्त्र से आप किसी भी व्यक्ति के भूत, वर्तमान और भविष्य के बारे में पता लगा सकते हैं. इससे नौकरी और विवाह जैसी महत्वपुर्ण घटनाओं के बारे में भी पता लगाया जा सकता है. आज हम आपको बताएंगे कि किन लोगों की सरकारी अधिकारी बनने की संभावनाएं रहती है.      

फाइल फोटो
Stop
ritesh |Updated: Jan 23, 2023, 06:20 AM IST

Government job line in palmistry: ज्योतिष शास्त्र के माध्‍यम से कई बातों के बारे में पता लगाया जा सकता है. ऐसे ही आप ग्रह नक्षत्रों से अपने भविष्य के बारे में जान सकते हैं. इसी तरह आज हम आपको हस्त रेखा शास्त्र के बारे में बताने जा रहे हैं. इससे आप पता लगा सकते हैं कि आपके हाथ में स्थित रेखाएं क्या कहती हैं? जिन लोगों की अनामिका उंगली के नीचे से पुण्य रेखा और मणिबंध से शनि रेखा मध्यमा उंगली तक होती है. इन लोगों पर शनि देव की विशेष कृपा मानी जाती है. ये लोग भविष्‍य में बड़े सरकारी अधिकारी बनते हैं और खूब वैभव कमाते हैं. 

हाथ में है ये रेखा तो लग सकता है सरकारी जॉब

हस्तरेखा शास्त्र की माने तो जिन लोगों की भाग्य रेखा सीधी और स्पष्ट दिखती है. वे लोग अपने जीवन में ऊंचाई पर पहुंचते हैं. समाज में ऐसे लोगों का वर्चस्व बना रहता है. हस्त रेखा शास्त्र के मुताबिक, जिन लोगों की हथेली पर सूर्य पर्वत स्पष्ट दिखाई देता है. उन लोगों का मान-सम्मान समाज में बढ़ता है. जिन लोगों का सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता है और सूर्य पर्वत से सीधी रेखा निकली हुई होती है. उन लोगों को सरकारी नौकरी में ऊंचे पद मिलने की उम्मीद ज्‍यादा होती है. जिन लोगों की हथेली में गुरु पर्वत उभरा हुआ रहता है और भाग्यरेखा से निकली हुई लकीर इसकी ओर जाती है तो ये लोग बहुत ही भाग्यशाली माने जाते हैं. ऐसा माना जाता है कि ये लोग सिविल सर्विस में जल्‍द सक्‍सेस हो जाते हैं और उन्‍हें आसानी से नौकरी मिल जाती है.  

इन लोगों को मिलती है सुंदर पत्नियां

हस्तरेखा शास्त्र के मुताबिक, जिन लोगों की दाहिनी हथेली में शुक्र पर्वत पर मछली जैसा निशान बना रहता है. ऐसे लोगों  की शादी बहुत ही ऊंचे खानदान में होती है. इन लोगों की पत्नियां इन्‍हें बहुत प्यार करती हैं. ऐसे लोगों की किस्‍मत शादी के बाद ही पलट जाती है और समाज में इनका कद बड़ता है. जिन लोगों की विवाह रेखा जितनी स्पष्ट दिखाई देती है, उन्हें उतनी ही सुदंर जीवनसा‍थी मिलती है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Read More
{}{}