trendingNow11557891
Hindi News >>धर्म
Advertisement

Grah Gochar 2023: February में चार ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन, बदलेगी इन पांच राशि वालों की किस्मत

Astro Tips: ज्याेतिषाें के अनुसार कुल 9 ग्रह होते हैं. फरवरी माह में सूर्य, बुध, शुक्र और नेपच्यून का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. जिसका असर लोगों में दिखाई देगा. जिन लोगों के काम में रुकावट आ रही थी उनके भी अब काम बन जाएंगे.

Grah Gochar 2023: February में चार ग्रहों का होगा राशि परिवर्तन, बदलेगी इन पांच राशि वालों की किस्मत
Stop
Zee News Desk|Updated: Feb 05, 2023, 12:04 AM IST

Jyotish Tips: फरवरी महीने में चार ग्रह अपनी राशि परिवर्तन करके दूसरी राशि में प्रवेश करेंगे. जिसका कई राशियों पर अच्छा प्रभाव देखने को मिलेगा. कुल 9 ग्रह होते हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार फरवरी माह में सूर्य, बुध, शुक्र और नेपच्यून का राशि परिवर्तन होने जा रहा है. जिसका असर लोगों में दिखाई देगा. जिन लोगों के काम में रुकावट आ रही थी उनके भी काम बन जाएंगे. जो प्रमोशन के इंतजार में बैठे हैं उनका भी प्रमोशन होगा. आज हम आपको उन 5 राशियों के बारे में बताएंगे जिनके लिए यह ग्रह परिवर्तन शुभ संदेश लेकर आ रहा है. ग्रह परिवर्तन से लाेगाें की किस्मत जाग जाएगी.

मेष राशि
मेष राशि वाले जातकों को ग्रहों के गोचर होते ही उन्हें लाभ मिलना शुरू हो जाएगा. जिन लोगों की आर्थिक स्थिति बिगड़ी है वह भी सुधर जाएगी. धन प्राप्ति के प्रबल योग बनेंगे. निवेश से लाभ मिलेगा. अटका धन भी मिलेगा.

कर्क राशि 
कर्क राशि के जातकों को पैतृक संपत्ति मिलने के प्रबल योग है. आप काफी दिनों से कोई जमीन या मकान खरीदने की सोच रहे हैं तो वह भी पूरे होंगे. व्यापारियों को उनके कारोबार में तरक्की मिलेगी. समाज में पद और प्रतिष्ठा बढ़ेगी.

कन्या राशि
कन्या राशि के जातकों की किस्मत बुलंद होगी. जैसे ही ग्रह गोचर होंगे तो नौकरी में तरक्की होगी. यदि कहीं नई जगह जाने की सोच रहे हैं तो वहां भी सफलता मिलेगी. धन बचाने में सफल रहेंगे. फिजूल खर्चे नहीं होंगे. आय के नाए स्त्राेत भी बनेंगे.

तुला राशि
तुला राशि के जातकों के बिजनेस में तरक्की होगी. धन की प्राप्ति होगी. आय के नए स्रोत बनेंगे और विदेश जाने का मौका भी मिल सकता है.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के जातकों को ग्रहों के गोचर होने के बाद जीवन में सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा. जिनके घर में लड़ाई झगड़े चल रहे हैं. उन्हें भी सुख की प्राप्ति होगी. जो लोग विदेश में व्यापार कर रहे हैं उनके व्यापार में तरक्की होगी. आय अधिक हाेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें.

Read More
{}{}