Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

गुड न्‍यूज! कर्क राशि में अद्भुत युति, 3 राशि वालों के घर इस तारीख से होगी धन-वर्षा

Surya Shukra Yuti: जुलाई महीने में कर्क राशि में सूर्य और शुक्र की शुभ युति बनने जा रही है. 5 साल बाद ऐसी युति बन रही है, जो 3 राशि वालों को धन-दौलत के साथ गुड न्‍यूज भी देगी. 

गुड न्‍यूज! कर्क राशि में अद्भुत युति, 3 राशि वालों के घर इस तारीख से होगी धन-वर्षा
Stop
Shraddha Jain|Updated: Jun 27, 2024, 07:22 AM IST

July Planet Transit 2024: वैदिक ज्योतिष के अनुसार जुलाई में रोचक ग्रह गोचर हो रहे हैं. इससे साल 2024 का जुलाई महीना कुछ राशि वालों के लिए बहुत खास रहने वाला है. दरअसल जुलाई के पहले सप्‍ताह में धन-दौलत, प्रेम, सौंदर्य, भौतिक सुख के दाता शुक्र गोचर कर रहे हैं. 7 जुलाई को शुक्र गोचर करके कर्क राशि में प्रवेश करेंगे. वहीं 16 जुलाई को ग्रहों के राजा सूर्य भी कर्क में गोचर करेंगे. सूर्य इस समय मिथुन राशि में हैं. सूर्य और शुक्र के कर्क में गोचर से शुक्र-सूर्य की युति बनेगी. लंबे समय के बाद ऐसा संयोग बन रहा है जब कर्क राशि में सूर्य और शुक्र मिल रहे हैं. यह शुभ योग 31 जुलाई तक रहेगा. 31 जुलाई 2024 को शुक्र कर्क से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश कर जाएंगे. लेकिन इस बीच 16 से 31 जुलाई तक का समय 3 राशि वालों के लिए बहुत शुभ रहेगा. 

जुलाई 2024 में मिलेगा पैसा ही पैसा 

जुलाई महीने में बन रही सूर्य शुक्र की युति 3 राशि वालों को ना केवल धन लाभ कराएगी. बल्कि सफलता के योग भी बनाएगी. इन लोगों को करियर से जुड़ी शुभ सूचना भी मिल सकती है. 

कर्क राशि : सूर्य और शुक्र की युति कर्क राशि में ही बन रही है और इस राशि के जातकों को सबसे ज्‍यादा लाभ देगी. इन लोगों का आत्मविश्वास बढ़ेगा. आप अपनी बुद्धि और कौशल के दम पर बहुत अच्‍छा काम करेंगे और मान-सम्‍मान पाएंगे. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पैसे कमाने के नए विकल्‍प मिलेंगे. करियर के लिए समय अच्‍छा है. अधूरे काम पूरे होंगे. पार्टनरशिप में बिजनेस करने वालों को लाभ होगा. शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन खुशनुमा रहेगा. 

कन्या राशि : कन्‍या राशि वालों के लिए भी शुक्र और सूर्य का गोचर शुभ फल्‍ देगा. इन लोगों की इनकम में जबरदस्‍त बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. धन आने के नए स्‍त्रोत भी बनेंगे. इससे आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. आर्थिक योजनाएं फलीभूत होने से आप सुकून महसूस करेंगे. कारोबार में लाभ होगा. शेयर मार्केट से भी लाभ हो सकता है. जीवनसाथी के साथ रिश्‍ते बेहतर होंगे. 

तुला राशि : शुक्र और सूर्य की युति आपको बड़ा फायदा करवा सकती है. करियर से जुड़ा वो शुभ समाचार मिल सकता है, जिसका आपको लंबे समय से इंतजार था. नई नौकरी मिलेगी. आपकी इनकम बढ़ेगी. आप करियर में उन्‍नति करेंगे. आपका फोकस काम पर रहेगा, जिससे अच्‍छे नतीजे मिलेंगे. सीनियर-जूनियर सभी आप से प्रभावित रहेंगे. बेरोजगार लोगों को नौकरी मिल सकती है. व्‍यापार में धन लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

{}{}