trendingNow12274956
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Surya Gochar: मिथुन में ग्रहों के राजा करेंगे प्रवेश, 3 राशियों को होगा भाग्योदय, कमाएंगे खूब मान-सम्मान

Surya Gochar Lucky Rashi: ज्योतिष गणना के अनुसार 15 जून को ग्रहों के राजा वृष राशि से मिथुन राशि में एंट्री करने वाले हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन 3 राशियों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है. 

Surya Gochar: मिथुन में ग्रहों के राजा करेंगे प्रवेश, 3 राशियों को होगा भाग्योदय, कमाएंगे खूब मान-सम्मान
Stop
Gurutva Rajput|Updated: Jun 02, 2024, 04:45 PM IST

Sun Transit in Gemini: ज्योतिष शास्त्र में सूर्य ग्रह को ग्रहों का राजा कहा जाता है. सूर्य को आत्मविश्वास, ऊर्जा का कारण माना जाता है. हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद अपनी राशि बदलते हैं. इसी तरह सूर्यदेव भी जून में अपनी राशि परिवर्तन करने वाले हैं. ज्योतिष गणना के अनुसार 15 जून को ग्रहों के राजा वृष राशि से मिथुन राशि में एंट्री करने वाले हैं. सूर्य का राशि परिवर्तन 3 राशियों के लिए बहुत शुभ माना जा रहा है. इन राशियों को खूब मान सम्मान मिलेगा साथ ही भाग्य का भरपूर साथ रहेगा. आइए जानते हैं इन 3 लकी राशियों के बारे में.

1. मिथुन राशि
सूर्य गोचर मिथुन राशि के लोगों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा. इस राशि के लोगों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. अगर आपके वैवाहिक जीवन में समस्याएं आ रही हैं तो वो दूर हो सकीती है. साथ ही जिन लोगों की शादी नहीं हुई है उन लोगों को शादी का रिश्ता आ सकता है. नौकरी कर रहे लोगों की सैलरी बढ़ाई जा सकती है और प्रमोशन के भी योग बन सकते हैं. व्यापारियों के लिए भी समय अच्छा रहेगा, निवेश करने पर अच्छा रिटर्न मिल सकता है.

2. सिंह राशि
मिथुन राशि में सूर्य गोचर सिंह राशि के जातकों के लिए लाभदायक माना जा रहा है. आर्थिक स्थिति में सुधार देखने को मिलेगा. आय के नए सोर्स बन सकते हैं. व्यापार कर रहे लोगों के कारोबार का विस्तार हो सकता है. पूर्व में किए हुए निवेश पर इस समय अच्छा रिटर्न मिल सकता है. जो लोग विदेश यात्रा पर जाना चाहते हैं उनके लिए समय अनुकूल रहेगा. 

यह भी पढ़ें: Mor Pankh Vastu: किस दिशा में मोरपंख रखने से बनते हैं धन प्राप्ति के योग? जान लें सही वास्तु नियम, सुधर जाएगी आर्थिक स्थिति

 

3. कन्या राशि
सूर्य का राशि परिवर्तन कन्या राशि के लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है. नौकरी की परेशानियां दूर होंगी. 15 जून के बाद नौकरी कर रहे लोगों का ट्रांसफर किया जा सकता है. इसके अलावा प्रमोशन का भी योग बनता नजर आएगा. अगर किसी बीमारी से लंबे समय से परेशान हैं तो उससे छुटकारा मिल सकता है. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे, माता-पिता के आशीर्वाद से रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं. वैवाहिक जीवन की समस्याओं से छुटकारा मिलेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}