Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Shukra Gochar 2024: 7 जुलाई से अगले 23 दिन तक चांदी काटेंगे ये राशि के लोग, धन के देवता बरसाएंगे पैसा ही पैसा!

Venus Transit In Cancer: अगले 12 दिनों में शुक्र कर्क राशि में गोचर करने वाले हैं, जिसका लाभ कुछ राशियों को मिलेगा. आइए विस्तार से जानते हैं कि शुक्र का कर्क राशि में गोचर किन राशियों के लिए शुभ साबित हो सकता है.

 
shukra gochar 2024
Stop
shilpa jain|Updated: Jun 25, 2024, 03:22 PM IST

Transit of Venus: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र का राशि परिवर्तन नकारात्मक और सकारात्मक दोनों ही परिणाम साथ में लेकर आता है. फिलहाल तो शुक्र मिथुन राशि में विराजमान हैं, जो कि आगे चलकर चंद्र की राशि में गोचर करेंगे. जहां पर वह 30 जुलाई तक गोचर करेंगे. वहीं जुलाई के महीने में 7 तारीख को शुक्र सुबह कर्क राशि में गोचर कर जाएंगे. जो कि कुछ राशियों के लिए बेहद ही लाभदायक साबित होने वाला है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आइए विस्तार में जानते हैं कि कर्क में शुक्र के गोचर का किन राशियों को लाभ मिलेगा. 

Astro Tips: घर आए मेहमान को क्यों दिया जाता है पानी? नौ ग्रहों से है संबंध
 

तुला राशि

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो शुक्र का कर्क राशि में गोचर तुला राशि के लिए काफी लाभदायक साबित होगा. इस दौरान जो भी कार्य अपनी मेहनत से की है उसमें सफलता अवश्य मिलेगी. घर में सुख और शांति का माहौल बना रहेगा. इस दौरान आप अपने लव पार्टनर के साथ डेट पर भी जा सकते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, आय के नए रास्ते बनेंगे. हो सके तो रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. यदि जॉब करने के बारे में सोच रहे हैं तो वह भी आपको मिल जाएगा.

मिथुन राशि

शुक्र का कर्क में गोचर करना लाभदायक साबित होगा. कार्यक्षेत्र में कोई अच्छी डील में पैसा लगाने का अवसर मिलेगा, जो आपके लिए लाभदायक साबित होगा. इस दौरान यात्रा पर जा सकते हैं. आर्थिक स्थिति की बात करें तो इसमें मजबूती आएगी. लाइफ पार्टनर के साथ रोमांस भरा समय रहेगा, जिससे कि मन अति प्रसन्न रहेगा. पूजा पाठ में मन लगा रहेगा जिससे कि मन को शांति मिलेगी.

Shiv Temple: इस मंदिर में दिनों-दिन बढ़ रही है शिवलिंग की ऊंचाई, यहां जमीन से खुद प्रकट हुए थे भोलेनाथ
 

कर्क राशि

शुक्र का कर्क में गोचर कर्क राशियों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है. इस समय आपकी सेहत अच्छी रहेगी. जिंदगी में रोमांस और रोमांच की कोई कमी नहीं होगी. हो सके तो कोई छोटी ट्रिप पर भी जा सकते हैं. करियर को लेकर बात करें तो चैलेंज मिल सकता है. प्रोफेशनल और फाइनेंशियल तौर पर आप इस समय स्टेबल रहेंगे. कुल मिलाकर आपके लिए शुक्र का कर्क राशि में गोचर करना लाभदायक साबित होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

{}{}