trendingNow12062755
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Shukra Gochar 2024: 18 जनवरी को धनु राशि में प्रवेश करेंगे शुक्र, इन 4 राशियों पर दिखेगा खास असर

Shukra Rashi Parivartan: 18 जनवरी को रात 09 बजकर 1 मिनट पर धनु राशि में शुक्र का प्रवेश होने जा रहा है. गुरु की राशि धनु में शुक्र 12 फरवरी तक रहने वाले हैं. इससे 4 राशियों पर असर पड़ेगा. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में

Shukra Gochar 2024: 18 जनवरी को धनु राशि में प्रवेश करेंगे शुक्र, इन 4 राशियों पर दिखेगा खास असर
Stop
Shilpa Rana|Updated: Jan 16, 2024, 05:03 PM IST

Shukra Gochar 2024: 18 जनवरी को रात 09 बजकर 1 मिनट पर धनु राशि में शुक्र का प्रवेश होने जा रहा है. गुरु की राशि धनु में शुक्र 12 फरवरी तक रहने वाले हैं. यहां पहुंचते ही शुक्र की भेंट मंगल और बुध से होगी. शुक्र को शुभ फलदायी ग्रह के रूप में माना जाता है. शुक्र ग्रह को विशेष रूप से भौतिक सुख सुविधाओं, सांसारिक सुख और जीवन में प्रेम और सौहार्द का कारक माना जाता है. यदि किसी की कुंडली में शुक्र की स्थिति मजबूत हो तो, इससे व्यक्ति को वैवाहिक और प्रेम जीवन में सफलता और जीवन में भौतिक सुख और सभी इच्छाओं की पूर्ति होती है, तो चलिए अब जानते हैं कि सभी राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

 

कर्क राशि

आर्थिक मामलों में अनबन होने की आशंका है, ऐसे में व्यापारी उधार पर सामान देना और खरीदना दोनों से ही बचें. नई प्रॉपर्टी खरीदना या बेचना चाह रहे हैं तो, इस दौरान रुक जाना चाहिए, अन्यथा डील खराब हो सकती है. स्वास्थ्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें. जरूरत पड़ने पड़ डॉक्टर से सलाह अवश्य ले.  

 

तुला राशि

नए लोगों के संपर्क में आ सकते हैं जिनके साथ आपके अच्छे संबंध स्थापित होंगे, साथ ही उनसे विभिन्न क्षेत्रों से लाभ मिलने की उम्मीद है. लग्जरी आइटम या फिर महिलाओं से जुड़े सामानों की बिक्री करने वाले व्यापारियों की अच्छी उन्नति होगी लाभ से संबंधित मामलों में कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे. दांपत्य मामलों में थोड़ी सावधानी बरतें. आपसे तालमेल बिगाड़ सकता है. 

 

धनु राशि

जहां एक और मंगल आपको एनर्जी दें रहें हैं तो वही शुक्र के पहुंच जाने से कुछ अलस्य भी बढ़ेगा ऐसे में इससे बचकर रहेंगे तो अच्छा होगा. सॉफ्टवेयर कंपनियों से जुड़े लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. यदि विदेश जाने की योजना बना रहे, तो उसमें भी सफल हो सकते हैं. सेहत का विशेष रूप से ध्यान रखना होगा. इस दौरान सेहत से जुड़ी किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. डाइट का विशेष ध्यान रखें, चिकनाई युक्त चीजों में परहेज रखें. 

 

मीन राशि

ऑफिस में यदि महिला बॉस या सहयोगी है तो उन्हें नाराज नहीं करना है क्योंकि उनका आशीर्वाद आपकी उन्नति का कारक होगा. व्यापार से संबंधित मामलों में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, यदि आप इसमें सफल हुए तो बहुत ही अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे.  नए व्यापार को स्टार्ट करने का समय उपयुक्त है. पिता को यदि शुगर या बीपी की समस्या है, तो उनकी देखरेख को लेकर अलर्ट हो जाए.

 

Read More
{}{}