Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

8 जुलाई से 5 राशियों का गोल्‍डन टाइम, शनि के नक्षत्र में राहु का प्रवेश देगा अपार धन

Rahu Nakshatra Transit 2024: मायावी ग्रह 8 जुलाई 2024 को राहु नक्षत्र गोचर करके शनि के नक्षत्र उत्‍तरा भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं. यह परिवर्तन 5 राशि वालों को बहुत लाभ देगा. 

8 जुलाई से 5 राशियों का गोल्‍डन टाइम, शनि के नक्षत्र में राहु का प्रवेश देगा अपार धन
Stop
Shraddha Jain|Updated: Jun 25, 2024, 04:56 AM IST

Rahu Nakshatra Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष में मायावी ग्रह राहु और न्‍याय के देवता शनि को बहुत अहम माना गया है. शनि और राहु मित्र भी हैं. जल्‍द ही शनि और राहु को लेकर एक रोचक स्थिति बनने वाली है. दरअसल, 8 जुलाई को राहु नक्षत्र परिवर्तन करके उत्‍तरा भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं. उत्‍तरा भाद्रपद नक्षत्र के स्‍वामी शनि हैं. ऐसे में राहु का अपने मित्र शनि के नक्षत्र में आना शुभ योग बना रहा है. राहु का नक्षत्र गोचर 5 राशि वालों के लिए सकारात्‍मक फल देगा. इन लोगों को धन, राजनीति समेत कई मामलों में बड़ी सफलता मिल सकती है. करियर में उछाल आ सकता है. जानिए ये लकी राशियां कौन सी हैं. 

राहु चमकाएंगे इन राशियों का भाग्‍य 

मेष राशि : मेष राशि वालों के लिए राहु का नक्षत्र परिवर्तन बड़ी जीत दिला सकता है. आपके शत्रु शांत होंगे. कारोबार में कुछ नया करने की योजना सफल होगी. अच्‍छे नतीजे मिलेंगे. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. प्रॉपर्टी-वाहन खरीद सकते हैं. लीडरशिप स्किल्‍स बढ़ेंगे. राजनीति में सक्रिय जातकों को विशेष लाभ होगा. 

मिथुन राशि : राहु ग्रह का नक्षत्र परिवर्तन मिथुन राशि के जातकों को पुरानी समस्‍याओं से राहत देगा. इनकम में बढ़ोतरी होगी. रुका हुआ पैसा मिलेगा. आप करियर में आरामदायक महसूस करेंगे. योजनाएं सफल होंगी. नौकरी में ऊंचा पद मिल सकता है. वैवाहिक जीवन खुशनुमा रहेगा.

सिंह राशि : राहु इस राशि के व्‍यापारी जातकों को बड़ा लाभ देंगे. बिजनेस बढ़ाने के लिए धन की व्‍यवस्‍था आसानी से हो जाएगी. आपके काम पूरे होंगे. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. अचानक लाभ होगा. ध्‍यान रहे कि सफलता की खुशी में सेहत की अनदेखी ना करें. 

तुला राशि : राहु का नक्षत्र परिवर्तन तुला राशि वालों को गोल्‍डन टाइम शुरू करेगा. आपको एक के बाद एक लाभ पाने के मौके मिलते रहेंगे. बल्कि कुछ खुशियां और सुनहरे मौके तो आपकी झोली में खुद ही आकर गिर सकते हैं. बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा. आपकी लोकप्रियता और मान- सम्मान बढ़ेगा. बड़ी महत्‍वाकांक्षा पूरी हो सकती है. 

मकर राशि : मकर राशि के स्‍वामी शनि हैं और राहु शनि के ही नक्षत्र में गोचर कर रहे हैं. यह बदलाव मकर राशि वालों के लिए बहुत ही भाग्‍यशाली साबित होगा. करियर से जुड़े साहसिक फैसले ले सकते हैं और इनका भविष्‍य में लाभ भी होगा. निवेश के लिए समय अच्‍छा है. बॉस से संबंध बेहतर होंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

{}{}