Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Monthly Love Horoscope April 2024: अप्रैल में किन लोगों को मिलेगा अपना पार्टनर, किसका होगा रिश्ता पक्का; पढ़ें मासिक लव राशिफल

Monthly Love Horoscope April 2024: प्रेम संबंध यदि और मजबूत बनाना है तो इस राशि वालों को एक दूसरे पर भरोसा रखना होगा. अहंकार की लड़ाई रिश्तो को कमजोर करने के साथ ही भविष्य की योजनाओं पर पानी भी फेर सकती है. 

Monthly Love Horoscope April 2024: अप्रैल में किन लोगों को मिलेगा अपना पार्टनर, किसका होगा रिश्ता पक्का; पढ़ें मासिक लव राशिफल
Stop
Shilpa Rana|Updated: Mar 30, 2024, 03:00 PM IST

मासिक लव राशिफल अप्रैल 2024: प्रेम संबंध यदि और मजबूत बनाना है तो इस राशि वालों को एक दूसरे पर भरोसा रखना होगा. अहंकार की लड़ाई रिश्तो को कमजोर करने के साथ ही भविष्य की योजनाओं पर पानी भी फेर सकती है. जानिए कैसा रहेगा अप्रैल माह का सभी राशियों का लव राशिफल. 

1. मेष राशि
लव रिलेशन में क्रोध को स्थान नहीं देना है. यदि स्थितियां विवाह तक आ चुकी हैं तो परिवार वालों से सहमति मिलेगी, इसके लिए आप निश्चिंत रहें. माह के तीसरे सप्ताह से आप एक बात का विशेष ध्यान रखें, कि कोई तीसरा व्यक्ति रिश्तों को खराब न करने पाए. 

 

2. वृष राशि
पार्टनर को छोटी-छोटी बातों पर क्रोध आ सकता है, स्वाभाविक तौर पर यह आपको भी डिस्टर्ब करने वाला होगा ऐसे में ग्रहों की स्थिति को देखते हुए अप्रैल माह में आपको समझदारी के साथ पार्टनर और अपने रिश्ते को संभाल कर चलना होगा. 

 

3. मिथुन राशि
अप्रैल माह में पार्टनर से तालमेल अच्छा दिखने वाला है. एक दूसरे के साथ समय बिताने का भरपूर मौका मिलेगा. 9 अप्रैल के बाद से आप सिर्फ एक बात का ध्यान रखें, कि एक दूसरे की बात मन को ठेस न पहुंचाएं. 

 

4. कर्क राशि
पार्टनर को लेकर आप काफी पजेसिव नजर आएंगे. उतनी ही केयर करें जीतने की आवश्यकता है. अनावश्यक चिंता दोनों को परेशान कर सकती है. 20 तारीख के बाद से स्थितियां सामान्य होगी और आप आपसी प्रेम को मजबूत कर पाएंगे. 

 

5. सिंह राशि
प्रेम संबंध में चल रहें लोगों को एक दूसरे पर अधिक भरोसा रखना होगा, ग्रहों की स्थितियां कुछ कठोर होती नजर आ रही है. यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो इस माह अपने मन की बात मन में ही रखेंगे तो बेहतर होगा. 

 

6. कन्या राशि
कन्या राशि वालों का यदि कोई प्रोग्राम लंबे समय से अटका हुआ है, तो उसे पूरा कर लें. पार्टनर की गलतियों को नजरअंदाज करने से बचें. पार्टनर का यदि इस माह जन्मदिन है तो उन्हें उनका मन पसंदीदा उपहार दें. 

 

यह भी पढ़ें: 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा मार्च का आखिरी दिन, पढ़ें 31 मार्च का राशिफल

 

7. तुला राशि
तुला राशि वाले यदि विवाह करने का विचार बना रहे हैं, तो अप्रैल माह आपके लिए उपयुक्त रहेगा, लेकिन यह भी हो सकता है कि पार्टनर विवाह के लिए तैयार न हो. यदि ऐसी स्थिति बनती है तो जल्दबाजी में निर्णय न लें.  

 

8. वृश्चिक राशि
प्रेम को दर्शाना होगा, क्योंकि आप कभी-कभी समझदारी दिखाने के चक्कर में हाथ आए मौकों को गंवा देते हैं. जो अभी तक सिंगल है उन्हें पार्टनर मिलने की संभावना है, ग्रहों का कॉम्बिनेशन मनचाहा पार्टनर मिला सकता है. 

 

9. धनु राशि
अप्रैल माह में आपकी छोटी-मोटी अनबन रिश्तों में दरार पैदा न करने पाए, क्योंकि ग्रहों का कुछ नकारात्मक इंपैक्ट रिश्तों में जहर घोलने का कार्य कर सकता है. गलतफहमियों को तुरंत ठीक कर लेना चाहिए. 

 

10. मकर राशि
पार्टनर को अकेलापन महसूस हो सकता है. स्वास्थ्य में गिरावट देखने को भी मिल सकती है. यदि आप किसी बात को लेकर उनसे नाराज हो जाएं, तो उन्हें अपशब्द न कहें. अन्य स्थितियां सामान्य ही रहने वाली है. 

 

11. कुंभ राशि
आपसी तालमेल अच्छा देखने को नजर आएगा. आप एक दूसरे की बात पर सहमत रहेंगे. आप दोनों के लिए अप्रैल माह का दूसरा सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. घूमने-फिरने की योजना के साथ अच्छे लंच और डिनर का लुफ्त उठाएंगे. 

 

12. मीन राशि
मीन राशि वालों के पार्टनर आपकी छोटी-छोटी बातों को नोटिस करते हुए उसकी शिकायत कर सकते हैं, यदि आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, तो पार्टनर के साथ बातचीत कम नहीं करनी चाहिए.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

{}{}