trendingNow12231640
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

Chaturgrahi Yog: चतुर्ग्रही योग देगा चौतरफा लाभ, 4 राशि वालों को राजयोग से होगा बंपर फायदा, मिलेगी धन-दौलत

Rajyog 2024: मई महीने में 4 ग्रहों का महत्‍वपूर्ण गोचर चतुर्ग्रही योग बना रहा है. चतुर्ग्रही योग वृषभ राशि में बन रहा है और यह 4 राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ रहने वाला है. 

Chaturgrahi Yog: चतुर्ग्रही योग देगा चौतरफा लाभ, 4 राशि वालों को राजयोग से होगा बंपर फायदा, मिलेगी धन-दौलत
Stop
Shraddha Jain|Updated: May 03, 2024, 06:17 AM IST

Chaturgrahi Yog in Vrishabha 2024: हर ग्रह निश्चित समय में राशि परिवर्तन  करता है. मई महीने में कई अहम ग्रह गोचर हो रहे हैं. इसमें से एक ग्रह गोचर हो चुका है. गुरु गोचर करके वृषभ राशि में प्रवेश कर गए हैं. इसके बाद सूर्य राशि परिवर्तन करके वृषभ राशि में जाएंगे. फिर 19 मई को वृषभ राशि में शुक्र का प्रवेश होगा. इससे वृषभ राशि चतुर्ग्रही योग का निर्माण होगा. इतना ही नहीं ये ग्रह गोचर कई राजयोग भी बनाएंगे. जैसे- गुरु-शुक्र की युति से गजलक्ष्मी राजयोग बनेगा. सूर्य और बुध की युति से बुधादित्य राजयोग और शुक्र सूर्य की युति से शुक्रआदित्य योग भी बनेगा. ये सभी राजयोग 4 राशि वालों के लिए बहुत शुभ होने वाले है. 

वृषभ राशि : वृषभ राशि में ही चतुर्ग्रही योग बन रहा है. इस राशि में गुरु, शुक्र, बुध और सूर्य विराजमान रहेंगे और इन जातकों को तगड़ा लाभ देंगे. इन लोगों को जॉब-बिजनेस में बड़ा लाभ होगा. तरक्‍की मिलेगी. संपत्ति से लाभ होगा. निवेश से लाभ होगा. नई नौकरी मिल सकती है. प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. करियर की दिशा में उठाए गए हर कदम सफल होंगे. आर्थिक स्थिति बेहतर होता है. 

कन्या राशि : कन्‍या राशि वालों के लिए यह राजयोग बहुत अच्‍छा रहेगा. शिक्षा में सफलता मिलेगी. करियर में लाभ होगा. आपको बड़ी कामयाबी मिल सकती है. विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है. कोई बड़ा सपना पूरा हो सकता है. संतान प्राप्ति के योग हैं. वैवाहिक सुख मिलेगा. 

वृश्चिक राशि : वृश्चिक राशि वालों का निजी जीवन अच्‍छा रहेगा. आप खुशियों का आनंद लेंगे. परिवार में सभी से बनेगी. आर्थिक लाभ होगा. यदि आप संभलकर काम करें तो करियर के लिए भी अच्‍छा रहेगा. ससुराल से लाभ हो सकता है. किसी धार्मिक यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. पैतृक संपत्ति मिलने के योग हैं. 

मकर राशि : मकर राशि के जातकों के लिए यह समय कई मामलों में लाभ देगा. आपको नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. वेतन वृद्धि मिल सकती है. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्‍यापार अच्‍छा चलेगा. यात्रा पर जा सके हैं. अविवाहित जातकों का विवाह हो सकता है. संतान से सुख मिलेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More
{}{}