Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

24 घंटे में बदलने वाली है 3 राशि वालों की जिंदगी, धन कुबेर खोलेंगे खजाना

Budh Uday 2024: ग्रहों के राजकुमार बुध ग्रह अस्‍त हैं और अब उदित होने जा रहे हैं. बुध का उदित होना नौकरी-व्‍यापार और धन के लिए बहुत अहम है. जानिए बुध उदय किन्‍हें लाभ देगा. 

24 घंटे में बदलने वाली है 3 राशि वालों की जिंदगी, धन कुबेर खोलेंगे खजाना
Stop
Shraddha Jain|Updated: Jun 24, 2024, 07:36 AM IST

Mercury Rise 2024: बुध बुद्धि, व्‍यापार और वाणी के कारक हैं इसलिए बुध की स्थिति में बदलाव लोगों की आर्थिक स्थिति, करियर, वाणी पर प्रभाव डालता है. इस समय बुध मिथुन राशि में संचरण कर रहे हैं. 2 जून को बुध अस्‍त हो गए थे और अब 25 जून को बुध उदित होने जा रहे हैं. बुध का उदय बड़ा लाभ देने वाला है. विशेष रूप से 3 राशि वालों को बुध उदय से बहुत लाभ होगा. इन जातकों को नौकरी-व्‍यापार में तरक्‍की मिलने के प्रबल योग बनेंगे. इनकम बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. पुरानी समस्‍याएं दूर होंगी. आइए जानते हैं कि किन राशि वालों के लिए बुध का उदय भाग्‍योदय करने वाला है. 

बुध उदय का राशियों पर पॉजिटिव प्रभाव 

वृषभ राशि : वृषभ राशि के जातकों के लिए बुध का उदय सुनहरे दिनों की शुरुआत कर सकता है. आपके जीवन में सकारात्‍मकता बढ़ेगी. कामों के अच्‍छे नतीजे मिलेंगे. पुरानी समस्‍याएं खत्‍म होंगी और जो बची रहेंगी उनके भी तेजी से समाधान मिल जाएंगे. इससे आप राहत महसूस करेंगे. आत्‍मविश्‍वास बढ़ेगा. वाणी की दम पर अपने काम पूरे करवा लेंगे. परिवार में चल रही समस्‍या भी सुलझ जाएगी. सुखद समय बिताएंगे. नौकरी और व्‍यापार में भी तरक्‍की मिलेगी. जॉब करने वालों को नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है. व्‍यापारी वर्ग तगड़ा मुनाफा कमाएंगे. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. बैंक बैलेंस बढ़ेगा. 

सिंह राशि : करियर में लंबे समय से चल रहे उतार-चढ़ाव अब स्‍थायित्‍व ले सकते हैं. कुछ जातकों के लिए समय बेहद लाभकारी है. हालांकि कुछ लोग अपने हाथों ही अपना नुकसान करवा सकते हैं. लिहाजा संभलकर चलें. अपने लक्ष्‍यों पर नजर बनाए रखेंगे. आर्थिक लाभ होगा. आय में बढ़ोतरी होगी. कोई महत्‍वपूर्ण काम पूरा हो सकता है. खासकरके व्यापार के लिए यह समय अच्‍छा है. बुध की कृपा से व्‍यापार बढ़ेगा और लाभ भी होगा. परिजनों का सहयोग मिलेगा. रिश्‍ते मजबूत होंगे. आप सामाजिक तौर पर सक्रिय रहेंगे. 

मकर राशि : मकर राशि वालों के लिए बुध का उदित होना शुभ फल रहेगा. आपके वो सारे काम आसानी से पूरे हो जाएंगे, जिनके लिए आप लंबे समय से परेशान थे. नौकरी करने वालों के लिए समय उन्‍नतिदायक है. नए मौके मिलेंगे. सैलरी बढ़ेगी. कुछ लोगों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है या देश में ही लंबी दूरी की यात्रा हो सकती है. व्यापार में लाभ होगा. बड़ी डील फाइनल हो सकती है. निजी जीवन के लिए भी समय शुभ है. लव लाइफ, मैरिड लाइफ खुशहाल रहेगी. पार्टनर से प्रेम बढ़ेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

{}{}