trendingNow12014415
Hindi News >>ऐस्ट्रो
Advertisement

इस हफ्ते बुध-शुक्र करेंगे 4 राशि वालों को मालामाल, पढ़ें अपना साप्‍ताहिक टैरो राशिफल

Weekly Horoscope Tarot Reading in Hindi: दिसंबर का यह सप्‍ताह खास रहने वाला है. बुध और शुक्र ग्रह की स्थिति 4 राशि वालों पर धन लुटाएगी. जानिए 18 से 24 दिसंबर 2023 तक का समय कैसा रहेगा. 

इस हफ्ते बुध-शुक्र करेंगे 4 राशि वालों को मालामाल, पढ़ें अपना साप्‍ताहिक टैरो राशिफल
Stop
Shraddha Jain|Updated: Dec 17, 2023, 07:08 AM IST

Saptahik Rashifal Tarot Card: वक्री बुध जल्‍द ही धनु राशि में अस्‍त होने वाले हैं. वहीं शुक्र ग्रह अपनी मूल त्रिकोण राशि तुला से निकलकर वृश्चिक राशि में प्रवेश करने वाले हैं. बुध-शुक्र की स्थिति में यह बदलाव सभी 12 राशियों पर बड़ा असर डालेगा. आइए जानते हैं कि टैरो कार्ड राशिफल के अनुसार यह सप्‍ताह मेष से मीन राशि वालों के लिए कैसा रहेगा. 

मेष टैरो राशिफल : टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार मेष राशि के जातकों का ध्‍यान अपने काम की बजाय लव लाइफ पर ज्‍यादा रहेगा. वे अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे. 

वृषभ टैरो राशिफल : टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार वृषभ राशि के लोगों के लिए यह सप्ताह वित्तीय लिहाज से लाभदायी रहेगा. निवेश से लाभ होगा. आपके करियर में सुखद बदलाव आ सकते हैं. 

मिथुन टैरो राशिफल : टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार मिथुन राशि के लोग इस सप्‍ताह अपना नॉलेज बढ़ाएंगे. व्यापारी वर्ग को नयी कामयाबी और तरक्की मिलेगी. रुके काम पूरे होंगे. बुरी आदतों से दूर रहें. 

कर्क टैरो राशिफल : टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार कर्क राशि के लोगों को किसी परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिल सकती है. निजी जीवन में नई शुरुआत हो सकती है. काम धीरे-धीरे लेकिन पूरे होंगे. 

सिंह टैरो राशिफल : टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार सिंह राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होगा. हालांकि निजी जीवन में तनाव हो सकता है. लाइफ पार्टनर से मनमुटाव हो सकता है. 

कन्या टैरो राशिफल : टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार कन्या राशि के लोगों को इस सप्‍ताह सावधानी बरतनी चाहिए. जीवनसाथी के साथ मतभेद हो सकते हैं. बेहतर होगा पति पत्नी साथ में अच्‍छा समय बिताएं और गलतफहमियां दूर करें. 

तुला टैरो राशिफल : टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार तुला राशि के लोगों के स्‍वभाव में तेजी रहेगी. शब्‍दों पर काबू रखें. विवाहित जीवन में उतार-चढ़ाव रह सकता है. करियर में नए अवसर मिलेंगे. 

वृश्चिक टैरो राशिफल : टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार वृश्चिक राशि के लोगों को वर्कप्‍लेस पर सहयोगियों के साथ तालमेल बनाकर चलना चाहिए. निजी जीवन में उदासी रह सकती है. 

धनु टैरो राशिफल : टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार धनु राशि के लोगों का ध्‍यान अपने काम पर रहेगा. सेहत का भी ध्‍यान रखना अच्‍छा रहेगा. परिवार में खुशियां आएंगी. जीवनसाथी का ध्‍यान रखें. बेवजह खर्च ना करें. 

मकर टैरो साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार मकर राशि के जातकों का करिश्मा चरम पर रहेगा. लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे. लव लाइफ अच्‍छी रहेगी. व्‍यापार में लाभ होगा. पैसा मिलेगा. 

कुंभ टैरो राशिफल : टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार कुंभ राशि के नौकरीपेशा लोगों के लिए जीवन में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. संपर्क से लाभ होगा. जीवनसाथी का ख्‍याल रखें. 

मीन टैरो साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार मीन राशि के लोग इस सप्‍ताह अच्‍छा काम करेंगे और सराहना भी पाएंगे. आप अपनी प्रगति से संतुष्‍ट रहेंगे. पारिवारिक जीवन भी सुखद रहेगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Read More
{}{}