trendingNow11782731
Hindi News >>रिलेशनशिप
Advertisement

Partners के बीच बढ़ गई हैं दूरियां, तो आपको करीब ले आएंगे ये तरीके, आज ही से आजमाएं

Relationship Tips: अगर आपको लगता है कि आप दोनों में काफी समय से दूरियां बढ़ने लगी हैं, तो आप कुछ तरीकों से रिश्ते में नजदीकियां ला सकते हैं. इस आर्टिकल में हमने बताया है कैसे आप पार्टनर के लिए दिल में दोबारा प्यार जगा सकते हैं...  

Partners के बीच बढ़ गई हैं दूरियां, तो आपको करीब ले आएंगे ये तरीके, आज ही से आजमाएं
Stop
Nairitya Srivastava|Updated: Jul 17, 2023, 06:40 AM IST

Tips To Get Closer To Partner: रिश्तों में दूरियां आ जाने पर एक समय ऐसा आता है, जब आपको महसूस होता है कि अब पार्टनर के करीब आना चाहिए. हालांकि इस बात की भनक पार्टनर्स को लड़ाई के समय नहीं लग पाती है. जिस वजह से दूरियां बढ़ती चली जाती हैं. ऐसे में न तो वो एक दूसरे से पूरी तरह दूर हो पाते हैं, और न ही नजदीकियां रह जाती हैं.  

कई बार कपल्स में ऐसा देखा जाता है, कि पास रहकर भी दूरियों का एहसास होता है. ऐसे में उस रिश्ते में रोमांस कहीं नजर नहीं आता और न ही एक दूसरे के बीच प्यार रह जाता है. चलिए आज हम आपको बताते हैं, कि कैसे आप कुछ तरीकों को अपनाकर अपने पार्टनर के करीब आ सकते हैं...

1. पुरानी बातों को याद करें
कहते हैं समय कैसा भी हो अगर इंसान को किसी भी तरह खुश रहना आता है, तो जिंदगी आसान लगती है. अगर आप अपने रिश्ते में दूरियां महसूस करने लगे हैं, तो इसमें प्यार बढ़ाने के लिए आप पहले बिताए हुए अच्छे दिनों को याद करें. पार्टनर्स के बीच नजदीकियां लाने के लिए आप पुरानी बातों को दोहराएं. इस तरह आप दोनों धीरे-धीरे नजदीक आने लगेंगे.   

2. बाहर घूमने जाएं
हर कपल के साथ ऐसा होता है कि एक साथ रहते-रहते बोरियत लगने लगती है. जिसकी वजह से रिश्ते में पुरानापन आ जाता है और हम कई बातें भूल जाते हैं. वहीं कई कपल्स प्राइवेसी के नाम पर एक दूसरे से दूरी बना लेते हैं और साथ टाइम स्पेंड करना छोड़ देते हैं. लेकिन रिश्ते में नजदीकियां बढ़ाने के लिए आप साथ फिर से बाहर घूमने जाएं और अपनी-उनकी पसंद के अनुसार मूवी देखें.   

Read More
{}{}