trendingNow11591819
Hindi News >>रिलेशनशिप
Advertisement

Relationship Tips: इन संकेतों से जाने कि पार्टनर शादी को लेकर सीरियल है या नहीं, नहीं तो बाद में हो सकती है दिक्कत

Signs Marriage Is Failing: प्यार एक बहुत ही खूबसूरत अहसास है जिसे हर कोई महसूस करना चाहता है.चलिए हम यहां आपको बताएंगे कि अगर आप अपने पार्टनर से शादी करने का विचार कर रहे हैं तो पहले उसके दिल की बात कैसे जान सकते हैं?

Relationship Tips: इन संकेतों से जाने कि पार्टनर शादी को लेकर सीरियल है या नहीं, नहीं  तो बाद में हो सकती है दिक्कत
Stop
Jagrati Singh|Updated: Mar 01, 2023, 05:04 PM IST

Signs Marriage Is Failing: प्यार एक बहुत ही खूबसूरत अहसास है जिसे हर कोई महसूस करना चाहता है.वहीं रिलेशनशिप में आने से पहले ज्यादातर लोग इस बात को लेकर सोच में ही रहते हैं कि आप रिलेशनशिप को शादी तक ले जाएंगे या नहीं. लेकिन जब आप साथ में रहते हैं तो यह एहसास होने लगता है कि आपका पार्टनर ही आपका बेटर हाफ है. ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर की मन की बात जानना  चाहते हैं तो जरूरी है कि आप पहले उनके मन की बात जान लें. चलिए हम यहां आपको बताएंगे कि अगर आप अपने पार्टनर से शादी करने का विचार कर रहे हैं तो पहले उसके दिल की बात जान लें. चलिए हम यहां आपको बताएंगे कि वो कौन से संकेत हैं जो बताते हैं कि आपका पार्टनर शादी को लेकर सीरियल है या नहीं.

ये संकते बताते हैं कि पार्टनर शादी को लेकर या या नहीं-
फ्यूचर प्लान्स को लेकर बात करे-

अगर आपका पार्टनर आपसे अपने फ्यूचर प्लान्स के बारे में बात करता है तो ये इस बात की तरफ इशारा हो सकता है कि वो आपके साथ अपना भविष्य के सपने देखता है. ऐसा इसलिए क्योंकि ज्यादातर लोग इस तरह की बातें तभी करते हैं जब सामने वाले के मन की बात जान लेते है.लेकिन अगर आपका पार्टनर आपको लेकर सीरियस नहीं है तो समझ जाएं कि वह आपको लेकर बिलकुल भी सीरियस नहीं है.ऐसे में आपको उससे शादी की बात करने से पहले सोचना चाहिए.
ज्यादातर बातों को शादी की तरफ मोड़े-
अगर आपका पार्टनर आपसे बात करते हुए ज्यादातर बातों को शादी, बच्चे जैसे टॉपिक्स की तरफ मोड़ देता है तो यह इस बात का संकेत है कि वह आपसे इन बातों को करके आपके मन की बात जानना चाहात है. ऐसे में आप भी उससे अपने दिल की बात बोल सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले एक्सपर्ट्स की सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

Read More
{}{}