trendingNow11777873
Hindi News >>रिलेशनशिप
Advertisement

Proposal Tips: क्रश को प्रपोज करने की कर रहे हैं प्लानिंग? आजमाएं पुराने समय के ये 3 तरीके, जम जाएगा इंप्रेशन

Relationship tips: अगर आप भी किसी मॉर्डन लड़की को पंसद करते हैं तो आज हम आपको उन्हें प्रपोज करने के कुछ पुराने तरीके बताने जा रहे हैं जिनको आजमाकर आप अपने क्रश को इम्प्रेस कर सकते हैं, तो चलिए जानते हैं मॉडर्न लड़की को प्रपोज करने के पुराने तरीके.  

Proposal Tips: क्रश को प्रपोज करने की कर रहे हैं प्लानिंग? आजमाएं पुराने समय के ये 3 तरीके, जम जाएगा इंप्रेशन
Stop
Pooja Attri|Updated: Jul 13, 2023, 02:15 PM IST

Old ways to propose a modern girl: किसी को पसंद करना या प्यार होना आपके बस में नहीं होता है. तभी ऐसा कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है. जब किसी लड़के को किसी मॉर्डन लड़की से प्यार होता है तो वो उनसे अपने प्यार का इजहार करने से कतराते हैं कि कहीं वो उनको मना न कर दें. इसी कशमकश में लड़का अपने मन की बात मन में ही दबाकर रखते हैं जिससे वो उनको बताने के कई मौके खो देते हैं. ऐसे में अगर आप भी किसी मॉर्डन लड़की को पंसद करते हैं तो आज हम आपको उन्हें प्रपोज करने के कुछ पुराने तरीके बताने जा रहे हैं जिनको आजमाकर आप अपने क्रश को इम्प्रेस कर सकते हैं, तो चलिए जानते हैं (Old ways to propose a modern girl) मॉडर्न लड़की को प्रपोज करने के पुराने तरीके......

लैटर लिखना
अपने प्यार का इजहार करने के सबसे पुराने और फेमस तरीकों में से एक है खत लिखना. आप इस खत के जरिए क्रश को अपने दिल की बातें लिखकर बता सकते हैं. फिर भले ही लड़की कितनी ही मॉर्डन क्यों न हो ये तरीका हर किसी को बेहद पसंद आता है. ऐसे में आप अपने दिन की बातों को क्रश के सामने रखने के लिए खत का सहारा ले सकते हैं. 

उन्हें सरप्राइज दें
सरप्राइज हर लड़की को खूब पसंद आते हैं फिर चाहें लड़की कितनी ही मॉर्डन क्यों न हो. ऐसे में आप अपने क्रश को अपने दिल की बात बताने के लिए सरप्राइज का सहारा लेकर खुश कर सकते हैं. ऐसे में आप उनको कुछ गिफ्ट या लंच या डिनर के लिए बाहर लेकर जा सकते हैं. वहीं अगर आप चाहें तो उनको प्यार भरे मैसेज या हाथ पकड़ना आदि भी कर सकते हैं. 

रोमांटिक बातें करें
अगर आप किसी को पसंद करते हैं तो ऐसे में आप उनको अपने दिल का हाल बताने के लिए बीच-बीच में थोड़ी सी रोमांटिक बातें करें. इन बातों के माध्यम से आप अपने क्रश का रिएक्शन देखकर पता लगाएं कि वो आपके बारे में क्या सोचते हैं. वैसे तो रोमांटिक बाते लड़कियों को बेहद पसंद आती हैं लेकिन इस बीच इस बात का भी ख्याल रखें कि आपकी रोमांटिक बातों से अनकंफरटेबल ना हो. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Read More
{}{}