Hindi News >>रिलेशनशिप
Advertisement

Jaya Kishori: जया किशोरी ने किया अधूरी चाहतों का खुलासा, बोलीं- अगर पूरी हो जाए तो कुछ भी..

Jaya Kishori Unfulfilled Wish: जया किशोरी की लोकप्रियता देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक पहुंच चुकी है. उनका फॉलोवर्स तेजी से बढ़ रहे हैं. हाल ही में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के साथ उनकी शादी की अफवाहों ने जोर पकड़ा था.

Jaya Kishori: जया किशोरी ने किया अधूरी चाहतों का खुलासा, बोलीं- अगर पूरी हो जाए तो कुछ भी..
Stop
Gunateet Ojha|Updated: Feb 21, 2023, 01:21 AM IST

Jaya Kishori Unfulfilled Wish: जया किशोरी की लोकप्रियता देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक पहुंच चुकी है. उनका फॉलोवर्स तेजी से बढ़ रहे हैं. हाल ही में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के साथ उनकी शादी की अफवाहों ने जोर पकड़ा था. जिसपर दोनों ही कह चुके हैं कि वो ऐसा नहीं करने वाले हैं. इस वाकये के बाद से जया किशोरी के बारे में लोगों की जानने की जिज्ञासा बढ़ती जा रही है. ऐसे में हम आपको जया किशोरी की अधूरी चाहतों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

वैसे देखा जाए तो जया किशोरी की जिंदगी में आज किसी भी चीज की कमी नहीं है. उनकी शोहरत से कोई अंजान नहीं है. उनके कथावाचन को सुनने के लिए लाखों लोग लालायित रहते हैं. इतना सब होने के बाद भी जया किशोरी की दो ऐसी चाहते हैं जो आज तक पूरी नहीं हो सकी है. जया किशोरी ने खुद इंस्‍टाग्राम पर वीडियो शेयर कर दो चीजों पर ध्यान देने के लिए कहा है. आइये आपको बताते हैं उनक दो चीजें के बारे मे...

पहले आपको बताते हैं जया शर्मा.. जया किशोरी कैसे बनीं. बचपन से श्री कृष्ण से प्रेम करने वाली जया किशोरी भजन-कीर्तन में कम उम्र से ही एक्टिव रहीं. यह देखते हुए उनके गुरु ने उन्‍हें 'किशोरी जी' की उपाधि दी. जिसके बाद से जया शर्मा को अब लोग जया किशोरी के नाम से जानते हैं.

जया किशोरी ने कुछ दिन पहले ही इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि वे दो चीजों पर फोकस कर रही हैं. अगर इसमें वे सफल रहीं तो वे कुछ भी बदल सकने में समर्थ होंगी. इतना ही नहीं वे अपना भाग्य भी बदल सकेंगी और जो उनकी किस्मत में नहीं है वो भी हासिल कर लेंगी.

जया किशोरी ने कहा कि वे अपनी मेहनत और उसकी कृपा (ईश्वर की कृपा) पर फोकस कर रही हैं. अगर वो इन दोनों चीज को हासिल कर लेंगी तो वह कुछ भी कर सकने का काबिल हो जाएंगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

{}{}